बसपा सुप्रीमो ने बुलाई अहम बैठक, महत्वपूर्ण बदलाव संभव 


Sukirti Mishra 22/02/2020 17:26:08
1205 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी(BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती(Mayawati) ने शनिवार को दिल्ली(Delhi) में एक महत्वपूर्ण बैठक(BSP Meeting) बुलाई है। माना जा रहा है कि यह बैठक दिल्ली विधानसभा चुनाव(Vidhansabha Election) में प्रदर्शन और पार्टी छोड़कर जा रहे नेताओं के मुददे पर केंद्रित होगी। हालांकि चर्चाएं यह भी हैं कि इस दौरान संगठन में भी बड़े बदलाव संभव हैं। इस बैठक में बसपा सांसद, राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र, मुनकाद अली, आरएस कुशवाहा समेत कई अन्य नेता मौजूद रहेंगे। 

BSP ne bulai aham baithak bada ferbadal sambhav
यह बैठक दिल्ली में रकाबगंज स्थित पार्टी ऑफिस में होगी। ज्ञात हो कि पिछले कुछ महीनों से बसपा सुप्रीमो मायावती लगातार संगठन में बड़े बदलाव करती रही हैं। संगठन में जाति और समुदायों को ध्यान में रखकर कई बार नेताओं का चयन किया जाता रहा है। इसी क्रम में एक बार फिर मायावती ने हालही में ट्वीट कर कहा था की उप्र के अध्यक्ष औऱ लोकसभा में पार्टी के नेता के एक समुदाय का होने से यह परिवर्तन किया गया। इसके बाद लोकसभा में बसपा का नेता रितेश पांडे को बनाया गया। जबकि मुनकाद अलि अध्यक्ष बने रहें। माना जा रहा है कि शनिवार को होने वाली बैठक के बाद कई तरह के परिवर्तन सामने आ सकते हैं। जिसमें संगठन में बड़ा फेरबदल होना भी शामिल है।

 

Web Title: BSP ne bulai aham baithak bada ferbadal sambhav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया