समर्थकों संग सड़क पर उतरे भाजपा नेता कपिल मिश्रा, भीम आर्मी के प्रदर्शनकारियों से झड़प


NAZO ALI SHEIKH 23/02/2020 16:02:24
36 Views

New Delhi. नागरिकता कानून (Citizenship law) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के खिलाफ जाफराबाद (Zafarabad) में चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच सीएए के समर्थन में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (BJP leader Kapil Mishra) मौजपुर में अपने समर्थकों के साथ सड़क पर उतर आए। कपिल और उनके समर्थक मौजपुर मेट्रो स्टेशन (Maujpur Metro Station) के पास सीएए के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे थे कि भीम आर्मी समर्थकों (Bhim Army supporters) के साथ उनका सामना हो गया।

23-02-2020160639ClashwithBJP1

दोनों पक्षों के बीच नोक-झोंक शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ गया की मारपीट तक की नौबत आ गई। इस दौरान दोनों के समर्थकों ने एक दूसरे पर पथराव भी किया। इससे मौजपुर का माहौल बहुत खराब हो गया है। बता दें कि मौजपुर जाफराबाद के बाद अगला ही मेट्रो स्टेशन पड़ता है। 

यह भी पढ़ें... एक मार्च से नहीं मिलेंगे ATM में 2,000 के नोट, पढ़ें पूरी खबर

23-02-2020160658ClashwithBJP2

इससे पहले भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया (social media)  पर अपने प्रदर्शन का ऐलान करते हुए लोगों को बुलाया और कहा था कि आज ठीक तीन बजे जाफराबाद के जवाब में, जाफराबाद के ठीक सामने मौजपुर चौक की रेड लाइट के पास सीएए के समर्थन में डंके की चोट पर हम लोग सड़क पर उतरेंगे। आप सभी आमंत्रित हैं। 

Web Title: Clash with BJP leaders Kapil Mishra, Bhim Army protesters on the road with supporters ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया