पूर्व राज्यमंत्री समेत करीब सपा के एक दर्जन नेता गिरफ्तार, मचा हड़कंप


Abhimanyu Verma 23/02/2020 15:34:03
846 Views

New Delhi. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को अयोध्या दौरे पर पहुंचे। यहां पर सीएम योगी ने दर्शननगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मुख्यमंत्री आरोग्य मेला का उद्घाटन किया। वहीं, सीएम के दौरे से पहले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए समाजवादी पार्टी के करीब एक दर्जन नेताओं को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा युवा कांग्रेस के महासचिव शरद शुक्ला को भी नजरबंद किया गया है।

23-02-2020161219Nearlyadozen1

दरअसल, समाजवादी पार्टी नेता व पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडे और कई नेता किसानों की मांग को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन देना चाहते थे। साथ ही यह सभी अयोध्या में बनने वाले एयरपोर्ट व माझा बरेहटा में भगवान श्रीराम की मूर्ति के लिए जमीन अधिग्रहण में मुआवजे को लेकर असमानता के मुद्दे पर योगी से मिलना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने सपा के एक दर्जन नेताओं को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान उनकी पुलिसकर्मियों से झड़प भी हुई।

बता दें कि सीएम योगी रविवार सुबह करीब 11 बजे अयोध्या पहुंचे। यहां पर दर्शननगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मुख्यमंत्री आरोग्य मेले के उदघाटन के बाद सीएम ने कार्यक्रम को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के करीब 4000 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसका उद्देश्य लोगों को अच्छा इलाज उपलब्ध करवाना है।

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस के इस नेता को मिला ट्रंप के साथ भोज का न्योता, जाने से किया इनकार

Web Title: Nearly a dozen Samajwadi Party leaders, including former Minister of State arrested in Ayodhya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया