अखिलेश यादव ने किया ऐलान, इस मुद्दे के साथ विधानसभा चुनाव 2022 में मांगेंगे वोट


Rajnish Verma 23/02/2020 17:07:29
357 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बन रही है। समाजवादी पार्टी मजबूती के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। उन्होंने संकेत दिया कि चुनावों में समाजवादी पार्टी किसी से गठबंधन नहीं करेगी। अखिलेश ने कहा कि चुनाव में काम को लेकर उनकी पार्टी जाएगी।

23-02-2020171000AkhileshYadav1

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव  में समाजवादी पार्टी काम को पकड़ेगी, उसे हनुमान और राम को पकड़ने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा अपने काम पर वोट मांगेगी। उन्होंने समाजवादी पार्टी को 2022 के चुनाव में सभी जाति धर्म के साथ मिलकर लड़ेगी और चुनाव जीतेगी। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की तारीफ की और कहा कि दिल्ली की जनता ने काम पर वोट दिया है, भाषण व गोली पर नहीं। अब उत्तर प्रदेश की जनता भी ऐसा ही काम करेगी, जिसका असर 2022 के चुनावों में देखने को मिलेगा।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जय श्रीराम नारे के विवाद पर कहा कि आप लोग जय श्रीराम बोलते हैं, सीता-राम क्यों नहीं बोलते हैं। उन्होंने कहा कि हमने काम को पकड़ा हुआ है। हमारी सरकार ने ऐसा एक्सप्रेस वे बनाया जिस पर हर्कुलिस विमान भी उतर सकता है। उन्होंने कहा कि यदि एक्सप्रेस से एक बार गुजर जाएंगे तो वोट समाजवादी पार्टी को ही दे आएंगे।

23-02-2020171004AkhileshYadav2

वहीं, अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर भी करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हम काम पर बात करना चाहते हैं और इस पर बात होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इनवेस्टर समिट के अलावा और भी बिजनेस कॉन्फ्रेंस हुई हैं। इसमें प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति भी आए हैं, लेकिन कितना विकास हुआ है ये बताओ। अखिलेश ने कहा कि एमओयू तो किसी के साथ भी कर सकते हैं, आपके साथ भी कर सकते हैं, लेकिन क्या इससे विकास हो जाएगा।

अखिलेश यादव ने एनपीआर और सीएए को लेकर भाजपा सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग एनपीआर फार्म नहीं भरेंगे। उन्होंने कहा कि वह नागरिकता कानून के पक्ष में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ऐसे किसी भी काम के पक्ष में नहीं हैं, जो समाज को बांटता हो।

यह भी पढ़ें- 'नमस्ते ट्रंप': कुछ इस तरह होगा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का स्वागत, अहमदाबाद तैयार

Web Title: Akhilesh Yadav announced, will ask for votes in 2022 assembly elections with this issue ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया