Indian Idol 11 Winner: बूट पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी बनें विजेता, 25 लाख के साथ मिली टाटा अल्ट्रॉज कार


NAZO ALI SHEIKH 24/02/2020 12:40:04
53 Views

Mumbai. इंडिया का सबसे बड़ा सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) का कल रात बड़े धूम-धड़ाके के साथ ग्रैंड फिनाले ( Grand Finale) हुआ। इंडियन आइडल के 11वें सीजन के विनर (Winner) भटिंडा के सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani) बनें। वहीं, शो के जज नेहा कक्कड़, (Neha Kakkar) हिमेश रेशमिया, (Himesh Reshammiya) विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) और होस्ट आदित्य नारायण (Host Aditya Narayan) ने बॉलीवुड चार्टबस्टर्स पर परफॉर्मेंस देकर मंच पर चार चांद लगा दिए। 

24-02-2020124301IndianIdol111

  ये बने शो के मेहमान

फिनाले में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, अनूप सोनी, टोनी और सोनू कक्कड़ और सीजन 10 के विजेता सलमान अली (Salman Ali) जैसी हस्तियां नजर आईं। इतना ही नहीं, जहां द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के कृष्णा अभिषेक ने उत्सव में मस्ती और मनोरंजन बढ़ाया, वहीं मेजबान युगल भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया अपने आगामी डांस रिएलिटी शो की झलक देने के लिए इंडियाज बेस्ट डांसर के प्रतियोगी लेकर आए।

  25 लाख के साथ मिली टाटा अल्ट्रॉज कार 

इंडियन आइडल सीजन 11 के विनर बने सनी हिंदुस्तानी को 25 लाख रुपये का चेक और एक नई चमचमाती टाटा अल्ट्रॉज कार (Tata Ultras Car) और टीसीरीज की आने वाली फिल्म में एक गाने के अनुबंध से सम्मानित किया गया। पहले उपविजेता रोहित राउत जिन्होंने कड़ी टक्कर दी थी, उन्हें 5 लाख रुपये के चेक से नवाजा गया। दूसरी रनरअप अनकोणा मुखर्जी को 5 लाख रुपये का चेक दिया गया। तीसरे और चौथे रनरअप, रिधम और अद्रिज में से सभी को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से 3 लाख रुपये का चेक दिया गया। इसके साथ ही सभी प्रतिभागियों को कई तरह के गिफ्ट हैम्पर्स भी दिए गए। 

यह भी पढ़ें... दिल्ली में सरकारी नौकरी का मौका, सीधे इंटरव्यू से हो रहा चयन, जानें अंतिम तिथि

  क्या कहते हैं विनर सनी हिंदुस्तानी

इंडियन आइडल का विनर बनने के बाद सनी हिंदुस्तानी ने कहा, “मैंने पहले इस दौर से गुजरने के बारे में कभी नहीं सोचा था, प्रतियोगिता जीतना तो दूर की बात है। मैंने एक लंबा रास्ता तय किया है और विश्वास नहीं कर सकता कि सफर अभी शुरू हुआ है। इतने बड़े मंच पर गाने का अवसर मिलने से लेकर इस शो को असल में जीतने तक, यह मेरे सभी सपनों, इच्छाओं और प्रार्थनाओं का एक साथ सच होने जैसा है।'

24-02-2020124315IndianIdol112

'मैं मुझे सलाह देने और मेरा मार्गदर्शन करने के लिए जजों का और मुझे संगीत उद्योग के दिग्गजों के सामने प्रदर्शन करने और इतने सारे सितारों से मिलने के लिए एक मंच देने का अवसर देने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का आभारी हूं। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि पूरे भारत ने मेरी आवाज को सुना और मुझे देश की आवाज बनाने के लिए पूरे दिल से वोट दिया।'

Web Title: Indian Idol 11 Winner: Sunny Hindustani becomes the winner of the boot polish, Tata Ultrose car with 25 lakhs ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया