दिल्ली हिंसा पर भड़के लेखक जावेद अख्तर, बोले- सभी कपिल मिश्रा हो रहे बेपर्दा


NAZO ALI SHEIKH 25/02/2020 12:40:39
52 Views

Mumbai. सीएए और एनआरसी (CAA and NRC) को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन (protests) में दिल्ली में सोमवार को हिंसा पर पूर्व राज्यसभा सांसद और लेखक जावेद अख्तर (author Javed Akhtar) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने देश की राजधानी में हुई इस प्रकार की हिंसा की कड़े शब्दों में निंदा की है। 

25-02-2020124230JavedAkhtar,1

जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में कहा, ''दिल्ली में हिंसा का स्तर किस कदर बढ़ गया है। सभी कपिल मिश्रा बेपर्दा हो रहे हैं। ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि दिल्ली के आम निवासियों को ये यकीन दिलाया जा सके कि ये सब सीएए के विरोध प्रदर्शन के कारण हो रहा है और कुछ समय बाद दिल्ली पुलिस इसका समाधान निकाल लेगी।''

यह भी पढ़ें... दिल्‍ली के मौजपुर में हालात तनावपूर्ण, सीएए समर्थकों और विरोधियों के बीच मारपीट, कई घायल

बताते चलें कि सोमवार को राजधानी दिल्ली (capital Delhi) में सीएए विरोधियों और समर्थकों के बीच हिंसा ने कल पूरे देश को दहला दिया। जाफराबाद और मौजपुर (Zafarabad and Maujpur) में कई गाड़ियों, दुकानों और मकानों में आग लगा दी गई। झड़प में दिल्ली पुलिस के एक कॉन्सटेबल समेत चार आम नागरिकों की मौत हो गई।

25-02-2020124245JavedAkhtar,2

वहीं, इस सब के बीच बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का एक बयान लगातार वायरल हो रहा है। इस बयान में कपिल मिश्रा कहते नजर आ रहे थे कि यदि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चले जाने तक पुलिस प्रदर्शनकारियों को सड़कों से हटा दें नहीं तो उन्हें सड़कों पर उतरना पड़ेगा।

Web Title: Javed Akhtar, furious at the Delhi violence, said - all Kapil Mishra is being exposed ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया