कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इन चार मंत्रियों को दिल्ली बुलाया, जानें पूरा मामला


Rajnish Verma 25/02/2020 15:48:30
2250 Views

New Delhi. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के चार वरिष्ठ नेताओं को बुलाया है। ये चारों मंत्री झारखंड सरकार में मंत्री बनने के बाद पहली बार सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे और दो महीने के कार्यकाल का अनुभव साझा करेंगे और चुनावी घोषणा पत्र के अनुरूप किए गए कार्यों को जानकारी देंगे। बता दें कि चारों मंत्रियों ने सोनिया गांधी से मिलने की इच्छा जाहिर की थी।

25-02-2020155102CongressPresi1

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुताबिक, झारखंड सरकार में वित्त मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव, आलमगीर आलम और बादल पत्रलेख कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने के लिए पत्र लिखा था। सोनिया गांधी ने इन नेताओं को मिलने का समय दे दिया है।

इसके बाद चारों नेता सोनिया गांधी से मुलाकात करने के लिए दिल्ली रवाना हो चुके हैं। चारों नेता कांग्रेस अध्यक्ष से मिलकर सरकार के दो माह के अनुभवों को साझा करेंगे। इसके अलावा चुनाव के दौरान जारी किये गये घोषणा के अनुरूप सरकार द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी देंगे।

25-02-2020155106CongressPresi2

संगठन की गतिविधियों से जुड़ी जानकारी भी देंगे

कांग्रेस नेता आलोक कुमार दुबे ने बताया कि चारों नेता सोनिया गांधी से एक साथ मुलाकात करेंगे तो निश्चित तौर पर प्रदेश में किए गए कार्यों की जानकारी देंगे और संगठन की गतिविधियों से भी अवगत कराएंगे। उन्होंने कहा कि सभी एक साथ मिलेंगे तो निश्चित तौर पर प्रदेश में किए गए कार्यों के बारे में जानकारी देंगे। सोनिया को संगठन की गतिविधियों से भी अवगत करायेंगे।

उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ-साथ राहुल गांधी, पार्टी प्रभारी आरपीएन सिंह, वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, संगठन प्रभारी केसी वेणुगोपाल सहित अन्य नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि ये नेता 26 फरवरी को वापस रांची आ जाएंगे।

यह भी पढ़ें- गृहमंत्री की बैठक के बाद बोले केजरीवाल- सभी चाहते हैं हिंसा रुके, इससे किसी का भला नहीं

Web Title: Congress President Sonia Gandhi called these four ministers to Delhi, know the whole matter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया