ईद 2020 में होगी दबंग खान और खिलाड़ी कुमार की टक्कर, सलमान बोले, उनकी फिल्म ...


NAZO ALI SHEIKH 26/02/2020 15:20:49
212 Views

Mumbai. इन दिनों बॉलीवुड की आने वाली कई बड़ी फिल्में कतार में हैं। इस बीच दो सुपरस्टार्स के नाम सुर्खियों में आ गए हैं वो इसलिए क्योंकि इस साल दोनों एक्टर्स की फिल्मों में क्लैश होने वाला है। यह क्लैश बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) और खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बीच होने वाला है। ये दोनों दिग्गज एक्टर अपनी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आएंगे। अगर आप अब तक नहीं समझें तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं सलमान खान की फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe - Your most wanted brother) 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmi Bomb) की। 

26-02-2020152501salmankhanup1

सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्डेट भाई को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी समय से गर्म है। वहीं हाल ही में खबरें यह भी आईं हैं कि इस फिल्म ने अक्षय की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। एक मीडिया चैनल की खबर के अनुसार, मेकर्स (Makers) ने ये ऐलान पहले ही कर दिया था कि सलमान खान की फिल्म राधे इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। खास बात ये हैं कि इसी डेट पर अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी रिलीज होने वाली है। 

यह बात तो सभी जानते हैं की हर साल की ईद सलमान के नाम होती है। इस मौके पर रिलीज हुई सलमान की फिल्में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली होती हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि सलमान खान के होम प्रोडक्शन (Home Production) में बनी इस फिल्म के वितरण की जिम्मेदारी भी सलमान खान ने यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) को सौंपा है जो भारत से लेकर ओवरसीज में इस फिल्म का वितरण करेगी। यशराज फिल्म्स द्वारा डिस्ट्रीब्यूशन (Distribution) काफी बड़े पैमाने पर होगा ऐसे में राधे सभी फिल्मों पर भारी पड़ने वाली है। 

यह भी पढ़ें... Delhi Violence: कोर्ट में चला भाजपा नेता कपिल मिश्रा का वीडियो, SG से बोले जज...

  होली में रिलीज होगा टीजर

इसके साथ ही यह भी प्लान है कि राधे का एक जबरदस्त और डीटेल्ड टीजर होली (Holi) पर रिलीज किया जा सकता है। ये टीजर फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता (Curiosity) और भी बढ़ा देगा। ऐसे में राधे के साथ क्लैश अक्षय कुमार को भारी पड़ सकता है। हालांकि अभी रिलीज होने में बहुत समय है। यह देखना दिलचस्प होका कि क्या ये दोनों स्टार्स अपनी फिल्म को क्लैश से बचाने के लिए रिलीज डेट (Release Date) बदलेंगे या टक्कर देने के लिए तैयार हैं। 

26-02-2020152542salmankhanup2

  क्लैश को लेकर बोले सलमान 

सलमान ने हाल ही में इस फिल्म के क्लैश को लेकर बयान दिया था उन्होंने कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि ये अक्षय की सबसे बड़ी हिट साबित हो। मैंने अक्षय के साथ काम किया है और वो मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं उन्हें हमेशा बेस्ट विशेज देना चाहूंगा। ये कहना कि मेरी फिल्म अच्छी कमाई करे और उसकी फिल्म ना करे, ये सही बात नहीं है। हम अगले साल ईद के मौके पर वापस आ रहे हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि उनकी फिल्म अच्छा करेगी और हमसे बेहतर प्रदर्शन करेगी. मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मुझे लगता है कि हर फिल्म को अच्छा करना चाहिए।'

Web Title: salman khan upcoming film radhe release date eid 2020 clash with akshay kumar laxmmi bomb ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया