विपक्षी दलों पर सीएम योगी का जोरदार हमला, कहा- पिछली सरकारों की नीयत थी खराब


Abhimanyu Verma 26/02/2020 16:56 PM
25 Views

Lucknow. यूपी विधानसभा बजट सत्र के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। प्रदेश की बदहाली के लिए सीएम योगी ने पिछली सरकारों को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि पिछली सरकारों से जनता परेशान थी। उनकी नीयत खराब थी। साथ ही उन्होंने कहा कि 15 वर्षों से पूरा प्रदेश संकीर्ण मानसिकता और नकारात्मकता में जकड़ा हुआ था। उन्होंने प्रदेश के लोगों को इससे बाहर निकाला है।

CM Yogi Adityanath said that the intention of previous governments was bad

'बिना भेदभाव के यूपी में हो रहे काम'

विपक्ष पर पलटवार करते हुए सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार पर मजहब के आधार पर काम करने का आरोप कोई नहीं लगा सकता है। वह बिना भेदभाव के यूपी में काम कर रहे हैं। पिछली सरकारों पर तंज़ कसते हुए उन्होंने कहा कि सिर्फ सरकारी कमरों में बैठकर सब दिखाई नहीं देता, जमीन पर आकर काम करना पड़ता है। 

CM Yogi Adityanath said that the intention of previous governments was bad

सीएम ने आगे कहा कि पिछली सरकारों ने राज्य को बदहाल किया। पहले जाति के आधार पर काम होता था, लेकिन मौजूदा सरकार सकारात्मक सोच से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने शिक्षा को बढ़ावा दिया।

सीएए पर बवाल क्यों?

विधानसभा में सीएए के मुद्दे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आखिर सीएए को लेकर इतना बवाल क्यों है। आखिर देश की छवि आप लोग क्यों खराब करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आगजनी कर निर्दोष लोगों को निशाना बनाकर वे लोग क्या चाहते हैं। इन्हें माफ नहीं किया जाएगा।

CM Yogi Adityanath said that the intention of previous governments was bad

सीएम ने कहा कि पूरे देश में सीएए के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। इससे समाज की अपूर्णीय क्षति हो रही है। इसके लिए आने वाली पीढ़ी माफ नहीं करेगी। ये देश के संविधान के साथ धोखा कर रहे हैं। लोगों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

विकास को गति प्रदान करने वाला बजट

बजट सत्र के दौरान राज्यपाल के अभिभाषण पर हुई चर्चा का जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा कि जो बजट पेश हुआ है वह विकास को गति प्रदान करने वाला और युवा को ऊर्जा देने वाला है। सही मायने में यह बजट सबका साथ सबका विश्वास की धारणा पर ही बनकर निकला है। 

योगी ने कहा कि हमने पुलिस और पीएसी की क्षमता को बढ़ाया। पुलिस के आधुनिकरण की तरफ बढ़ाने की तरफ इस बजट में प्रावधान किया गया है। ग्रामीण अर्थव्यवस्था बढ़ाने की दिशा में काम हुआ है।

यह भी पढ़ें:-...सपा को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा, आजम खान को मिलेगा न्याय : नरेश उत्तम

Web Title: CM Yogi Adityanath said that the intention of previous governments was bad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया