प्रियंका ने निकाला शांति मार्च,पुलिस के रोके जाने पर बीच सड़क में ही बैठीं धरने पर..


Raghvendra Chaurasia 26/02/2020 19:24:10
1334 Views

New Delhi.देश की राजधानी दिल्ली हिंसा की चपेट में आने से 24 लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी व केजरीवाल सरकार का विरोध किया है। इसके अलावा प्रियंका गांधी ने दिल्ली में शांति मार्च निकालने की काेशिश की। मगर पुलिस ने प्रियंका गांधी का शांति मार्च निकालने से रोका तो वह बीच सड़क पर धरने पर बैठ गईं हैं। कांग्रेसियों ने सरकार व पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। 

26-02-2020192942Priyankatook1

प्रियंका गांधी ने कपिल मिश्रा पर साधा निशाना

कांग्रेस महा​सचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने जो कहा कि वह शर्मनाक है लेकिन सरकार का इस पर कुछ नहीं करना और भी अधिक शर्मनाक है। इसके साथ ही कांग्रेस महासचिव ने प्रियंका गांधी ने दिल्ली वासियों से हिंसा से दूर रहने की अपील करते हुए कहा कि हिंसा से सिर्फ आप लोगों को पीड़ा होगी और सिर्फ आप लोगों का नुकसान होगा।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के सामने पूर्व विधायक व बीजेपीे नेता कपिल मिश्रा ने कथित तौर पर कहा था कि अगर तीन दिन के अंदर सड़कों को संशोधित नागरिकता विरोधी प्रदर्शनकारियों से खाली नहीं कराया गया तो वह और उनके समर्थक सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

 

Web Title: Priyanka took out a peace march, sitting on the road in the middle .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया