दिल्ली हिंसा पर हरियाणा के मंत्री का शर्मनाक बयान, बोले- It's The Part Of Life


NAZO ALI SHEIKH 27/02/2020 14:37:30
25 Views

New Delhi. दिल्ली (Delhi) हिंसा की आग में जलकर खाक हो गईंं कितनी जिंदगियां, कितने घर उजड़ गए। लेकिन अब तक नेताओं ने अपनी राजनीति बंद नहीं की, अभी भी उनके शर्मनाक बयान जारी हैं। ऐसा ही कुछ बयान हरियाणा (Haryana) सरकार के मंत्री रणजीत सिंह चौटाला (Minister Ranjit Singh Chautala) ने दिया है। 

27-02-2020143942Embarrassings1

उन्होंने कहा कि 'It’s The Part Of Life' यानी इस तरह की हिंसा जिंदगी का हिस्सा है। उन्होंने आगे कहा कि साल 1984 में इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की हत्या के समय भी दिल्ली में इस तरह की हिंसा हुई थी। उन्होंने कहा कि दिल्ली हिंसा से संबंधित मामलों की जांच हो रही है और जज मामले की सुनवाई कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें... मस्जिद में घुसकर उपद्रवियों ने किया हमला, मांगते रहे रहम की भीख, आंख खुली तो...

  मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

दिल्ली में हुई हिंसा और उपद्रव पर इससे पहले हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) ने कहा था कि दिल्ली में आग कांग्रेस द्वारा ही लगाई गई है। उन्होंने पूरे हिंदुस्तान (Hindustan) में लोगों को इसके खिलाफ भड़काया और अब जब इनके भड़काने के बाद आग लग चुकी है तो अपने घरों में बैठ कर आग का मजा ले रहे हैं। 

27-02-2020144018Embarrassings2

  हिंसा में मरने वालों को संख्या हुई 34

बता दें कि दिल्ली में हिंसा और उपद्रव में अब तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 34 हो चुकी है। जानकारी के अनुसार, हिंसा में 56 दिल्ली पुलिस के कर्मी सहित करीब 200 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इसके अलावा बुधवार को आईबी के एक कर्मचारी अंकित शर्मा का शव हिंसाग्रस्त इलाके के एक नाले से बरामद किया गया था।

Web Title: Embarrassing statement by Haryana Minister on Delhi violence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया