बिग-बॉस हाउस में पारस छाबड़ा संग रिलेशनशिप पर माहिरा शर्मा ने किया खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला को ठहराया जिम्मेदार


Sukirti Mishra 28/02/2020 11:19:23
209 Views

Lucknow. रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Big Boss Season 13) भले ही ऑफ एयर हो गया हो, लेकिन इस शो (BB 13) और इसके कंटेस्टेंट से जुड़ी खबरें अभी तक चर्चा बटोर रही हैं। बिग बॉस सीजन 13 किस कदर दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 15 फरवरी को ग्रैंड अंदाज (Big Boss Season 13 grand finale) में समापन के बाद भी शो के दौरान बिग बॉस हाउस की कोई न कोई खबर सुर्खियां बटोर रही है।

28-02-2020114334MahiraSharma1

►पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं माहिरा

इसी क्रम में इस बार पारस छाबड़ा (Paras Chabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का नाम सामने आया है। बिग बॉस सीजन 13 में इस कपल की रिलेशनशिप सबसे ज्यादा चर्चा में रही। पूरे सीजन में माहिरा की पारस के साथ बढ़ती नजदीकियों के कारण उन्हें आलोचना का शिकार भी होना पड़ा। बिग बॉस हाउस के बाहर पारस आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) के साथ रिलेशनशिप में हैं, ये बात जानते हुए भी माहिरा का पारस से ज्यादा घुलने-मिलने की वजह से उन पर साजिश करने और दूसरों के रिश्ते बिगाड़ने तक का आरोप लगा। 

28-02-2020114356MahiraSharma2

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में माहिरा ने बिग बॉस हाउस में बनी अपनी "वैम्प" इमेज और पारस छाबड़ा के साथ रिश्ते पर खुलकर बातचीत की। पारस के साथ अपनी दोस्ती को सच्चा बताते हुए माहिरा ने बताया कि पहले दिन से ही पारस के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहतरीन हो गयी थी। साथ ही कहा कि पारस उनके लिए पारिवारिक सदस्य जैसे हैं। 

28-02-2020114410MahiraSharma3

►पारस छाबड़ा की गर्लफ्रैन्ड के आरोप पर भड़कीं माहिरा शर्मा 

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रैन्ड अकांक्षा पुरी द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए माहिरा ने कहा कि बिग बॉस के घर में उन्हें एलर्जी हो गई थी, जिसका सिद्धार्थ शुक्ला ने मजाक बनाया और इसी वजह से बात फैली कि पारस ने उन्हें "लव-बाइट" दी है। इस पर सफाई देते हुए माहिरा ने कहा कि पारस ने उन्हें कभी गलत वाइब्स नहीं दी। साथ ही ये भी कहा कि पारस और उनकी गर्लफ्रैन्ड आकांक्षा के ब्रेकअप के लिए उन्हें दोष देना सरासर गलत है।

Web Title: Mahira Sharma opens up on her relationship with Paras Chhabra holds Siddharth Shukla responsible ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया