नीतीश और तेजस्वी की मुलाक़ात पर JDU का बड़ा बयान, बिहार की सियासत में मचा हड़कंप


Abhimanyu Verma 28/02/2020 12:02:41
1223 Views

Patna. विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार के चैंबर में तेजस्वी यादव की 20 मिनट की राजनीतिक मुलाकात ने प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मचा रखा है। करीब तीन साल बाद आरजेडी और जेडीयू के इन दोनों नेताओं की गुप-चुप मुलाक़ात से कई तरह की सियासी अटकलें लगायी जा रही हैं। इसी बीच जेडीयू की ओर से नीतीश और तेजस्वी की मुलाक़ात को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। 

28-02-2020130235JDUsbigstat1

विधानसभा परिसर के अंदर सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की मुलाक़ात को लेकर जेडीयू को सफाई देनी पड़ी है। गुरुवार को इस मुलाक़ात को लेकर लग रहीं तमाम अटकलों को खारिज करते हुए जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि विपक्ष और सरकार लोकतंत्र के दो पहियों के समान हैं और प्रतिपक्ष के लोगों की सीएम से मुलाकात को अस्वभाविक नहीं माना जाना चाहिए। इससे यह अर्थ नहीं लगाया जाना चाहिए कि यह राजनीतिक मुलाकात है। 

हालांकि, वशिष्ठ ने बिहार विधानसभा में राज्य में एनआरसी और एनपीआर से संबंधित प्रस्ताव को सर्वसम्मति से पारित कर दिए जाने को एक आदर्श स्थिति बताया। वहीं, जेडीयू और आरजेडी के एक साथ आने की संभावना को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि आरजेडी के साथ कोई नजदीकियां नहीं। हमलोग एनडीए में मजबूती से हैं और आगे भी रहेंगे। 

यह भी पढ़ें-...नीतीश से तेजस्वी की 20 मिनट की मुलाक़ात, पलट गयी बिहार की सियासत

Web Title: JDU s big statement on meeting Nitish and Tejashwi yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया