दिल्ली में जीत के बाद आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, पार्टी संयोजक समेत सैकड़ों नेता कांग्रेस में हुए शामिल


Rajnish Verma 28/02/2020 14:04:43
2439 Views

Lucknow. दिल्ली विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को भले ही ऐतिहासिक जीत मिली हो, लेकिन उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी को करारा झटका लगा है। दरअसल, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्वांचल के संयोज​क संजीव कुमार सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी को छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

28-02-2020141050AamAadmiPart1

आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल संयोजक संजीव कुमार सिंह सहित सैकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है। आप नेताओं को सदस्यता दिलाने के बाद अजय कुमार लल्लू ने कहा कि संजीव सिंह जुझारू और संघर्षशील व्यक्ति हैं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीति और नियति में बदलाव और दिल्ली हिंसा से आहत होकर संजीव सिंह ने पार्टी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है। संजीव के साथ वाराणसी, भदोही, जौनपुर और लखनऊ सहित सभी यूनिट के नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

28-02-2020141056AamAadmiPart2

आम आदमी पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए संजीव सिंह कहा कि देश में इंडिया अगेंस्ट करप्शन के नाम पर आंदोलन की शुरूआत कर एक विकल्प देने के लिए स्वराज और आंतरिक लोकतंत्र के आधार पर आम आदमी पार्टी का गठन किया गया था।

आम आदमी पार्टी का इतिहास पहले आंदोलन का रहा है, लेकिन अब आम आदमी पार्टी में न स्वराज बचा और न आंतरिक लोकतंत्र। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की कथनी और करनी से आहत होकर कई बड़े नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है।

यह भी पढ़ें-  

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इन चार मंत्रियों को दिल्ली बुलाया, जानें पूरा मामला

दिल्ली हिंसा के बीच मोदी सरकार के लिए आई एक और बुरी खबर!

एडीआर रिपोर्ट में खुलासा: बीजेपी को मिले चंदे में 70 फीसदी बढ़ोतरी, कांग्रेस को सिर्फ इतना मिला

 

Web Title: Aam Aadmi Party got a big shock after victory in Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया