न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले भारत को बड़ा झटका, इस गेंदबाज का खेलना मुश्किल


Abhimanyu Verma 28/02/2020 15:36:22
122 Views

New Delhi. भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच शनिवार (29 फरवरी) से शुरू होने जा रहा है। सीरीज में 1-0 से पहला टेस्ट हार चुकी भारतीय टीम के लिए दूसरा टेस्ट जीतना बेहद जरूरी है। वहीं, पहले टेस्ट में भारत की ओर से सबसे सफल गेंदबाज रहे ईशांत शर्मा का दूसरे मैच में खेलना मुश्किल दिखायी पड़ रहा है, जो भारत के नजरिए से बेहद बुरी खबर है।

28-02-2020154633SuspenseonIs1 

दरअसल, दूसरे टेस्ट मैच में भारत के लिए ईशांत शर्मा एंकल इंजरी की वजह से गेंदबाजी शायद नहीं कर पाएंगे। दिल्ली की टीम के लिए रणजी ट्रॉफी खेलते समय उन्हें एड़ी में चोट लगी थी। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट से दूरी बनाई हुई थी और एनसीए में बीसीसीआई की मेडिकल टीम के साथ वक्त बिताकर चोट को सही किया था। वहीं, फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा बने थे। 

बता दें कि वेलिंगटन टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में इशांत शर्मा ने 22.2 ओवर गेंदबाजी की थी, जिसमें 6 ओवर मेडेन फेंके थे और 68 रन देकर 5 विकेट झटके थे। 

28-02-2020154711SuspenseonIs2

ईशांत की जगह इस गेंदबाज को मिल सकता है मौका

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ईशांत शर्मा खेलने के लिए मैदान पर नहीं उतरते हैं तो उनकी जगह उमेश यादव टीम का हिस्सा होंगे। उमेश अब तक भारत के लिए 45 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और 142 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। पिछले कुछ मैचों में उन्होंने बल्ले से रन भी बटोरे हैं। हालांकि, नवदीप सैनी अभी भी टेस्ट डेब्यू का मौका तलाश रहे होंगे, जो टीम के साथ पहली बार जुड़े हैं।   

28-02-2020155259SuspenseonIs3

यह भी पढ़ें:-... ICC Test Ranking में विराट कोहली को बड़ा नुकसान, छिनी नंबर-1 की पोजीशन

Web Title: Suspense on Ishant Sharma playing in second Test against New Zealand ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया