दिल्ली हिंसा : नहीं सुधरे भाजपा नेता कपिल मिश्रा, जंतर-मंतर पर मार्च का किया आह्वान


Abhimanyu Verma 29/02/2020 11:10:21
28 Views

New Delhi. उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सीएए विरोधियों और समर्थकों के बीच टकराव के बाद फैली हिंसा में 42 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 250 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल दिल्ली हिंसा प्रभावित इलाकों में अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं। इसी बीच भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने 29 फरवरी को दिल्ली के जंतर-मंतर पर 'शांति मार्च' का आह्वान किया। 

29-02-2020111754Delhiviolence1

कपिल मिश्रा ने अपने ट्वी्टर हैंडल के जरिए 'शांति मार्च' का आह्वान किया है। ट्वीट कर उन्होंने लिखा, ''आज सुबह 10:30 बजे। जंतर मंतर। आप सभी जरूर आइये।'

इससे पहले गुरुवार को अपने भड़काऊ वीडियो को लेकर उन्होंने कहा कि सीएए विरोधियों से सड़क जाम खत्म करने की अपील को लेकर उनसे सवाल तो किया जा रहा है लेकिन जिन्होंने देश को बांटने की बात कही, उनसे सवाल नहीं पूछे जा रहे हैं। 

बता दें कि दिल्ली में हुई हिंसा से पहले कपिल मिश्रा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह सीएए विरोधियों को सड़क से हटाने को लेकर भड़काऊ बयान देते नजर आ रहे हैं। वहीं, इस हिंसा को लेकर राजनीतिक दलों की ओर से दिये गए भड़काऊ भाषणों को बड़ी वजह माना जा रहा है। 

यह भी पढ़ें:-...कन्हैया पर देशद्रोह का केस चलाने की दिल्ली सरकार ने दी अनुमति, कांग्रेस ने जताया विरोध

Web Title: Delhi violence BJP leader Kapil Mishra calls for march on Jantar Mantar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया