पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा से रचाई गुपचुप शादी, तस्वीरें वायरल हुईं तो...


NAZO ALI SHEIKH 29/02/2020 12:29:31
133 Views

Mumbai. बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) में विनर भले ही सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बने हैं, लेकिन शो में कई ऐसे लोग थे जो हार कर भी जीते हैं कई कंटेस्टेंट्स विनर से ज्यादा सुर्खियों में हैं। ऐसी एक जोड़ी शो में थी, जिसका नाम है माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा। जिनकी दोस्ती और प्यार के किस्से शो खत्म होने के बाद भी छाए हुए हैं।

29-02-2020123133mahirasharma1

खबरें यह भी थीं कि दोनों चोरी-छिपे मिलते भी थे। वहीं, हाल ही में यह भी खबर आई है कि इन दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली है। अब जो तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है, उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है कि दोनों ने शादी कर ली है। 

29-02-2020123214mahirasharma2

वहीं, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को स्वयंवर पर आधारित 'शो मुझसे शादी करोगे' में अपनी दुल्हन की तलाश करते देखा जा रहा था। इस बीच सोशल मीडिया पर आई तस्वीर ने उनके फैंस को तब हैरानी में डाल दिया, जब माहिरा शर्मा के साथ वेडिंग की तस्वीरें वायरल होने लगीं। बिग बॉस में दोनों की केमिस्ट्री और अब ये तस्वीरें  यह सोचने पर मजबूर कर रही है कि क्या दोनों ने सच में शादी कर ली है। 

 

लेकिन इन तस्वीरों का पूरा सच हम आपको बताएंगे। दरअसल, पारस और माहिरा ने रीयल लाइफ में शादी नहीं की है, बल्कि दोनों ने रील लाइफ में की है। खबर है कि दोनों जल्द किसी म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है। क्योंकि तस्वीरों में माहिरा वाइट कलर के वेडिंग गाउन और पारस वेडिंग सूट में नजर आ रहे हैं। इसलिए फैंस को ऐसा लगा कि दोनों ने शादी कर ली है। 

 

पारस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसका कैप्शन दिया है- 'कुछ नया'। वहीं, माहिरा ने भी दो तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है 'जल्द ही कुछ नया आने वाला है।' इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पारस और माहिरा ने #Pahira का भी इस्तेमाल किया है।

Web Title: mahira sharma and paras chhabra get married secretly know here the truth of viral photos ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया