राजधानी शिलांग में कर्फ्यू हटा, 6 जिलों में मोबाइट इंटरनेट पर रोक बरकरार


Raghvendra Chaurasia 29/02/2020 16:14:49
30 Views

Shillong. दिल्ली में हिंसा के बाद मेघालय में हिंसा की खबरें सुनने को मिल रही हैं। मेघालय के ईस्ट खासी हिल्स जिले में सीएए और इनर लाइन परमिट (आईएलपी) पर एक बैठक के दौरान खासी छात्रा संघ (केएसयू) के सदस्यों और गैर आदिवासियों के बीच बवाल में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसके बाद ​राजधानी शिलांग में कर्फ्यू लगा दिया गया था मगर अब हटा लिया गया है वहीं प्रदेश के 6 जिलों में इंटरनेट सेवाओं पर रोक बरकरार है।

29-02-2020162206Curfewlifted1

कर्फ्यू हटने के बाद भी व प्रतिष्टान बंद हैं

शिलांग के पुलिस अधिकारियों ने मीडिया से बात करते हुए बताया ​कि राज्य में अब हालात ठीक हैं। अधिकारियों ने बताया कि कर्फ्यू हटने के बाद भी शहर में ज्यादातर दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं। अधिकारियों ने बताया कि सीएए विरोधी और आईएलपी के समर्थन में हुई बैठक के दौरान खासी स्टूडेंटस यूनियन के सदस्यों और गैर आदिवासियों के बीच झड़प हो गई है। यह बैठक शुक्रवार को भारत -बांग्लादेश सीमा के समीप स्थित जिले के इचामित इलाके में हुई थी। 

29-02-2020162304Curfewlifted2

इन जिलों में बंद है इंटरनेट

पुलिस के अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि राजधानी शिलांग और आस-पास के इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसके साथ ही प्रदेश के ईस्ट जयंतिया हिल्स,वेस्ट जयंतिया हिल्स, ईस्ट खासी हिल्स, री भोई, ईस्ट खासी हिल्स और साऊथ वेस्ट खासी हिल्स में शुक्रवार रात से 48 घंटों के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि एसएमएस भेजने की सीमा प्रति दिन पांच एसएमएस तक दी गई है।

 

 

Web Title: Curfew lifted in Shillong, Meghalaya, Mobile Internet ban in 6 districts continues ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया