इंडियन 2 के सेट पर क्रेन हादसे में मरने वालों को 1-1 करोड़ देने का ऐलान, निर्देशक बोले...


NAZO ALI SHEIKH 29/02/2020 16:38:54
71 Views

Mumbai. फिल्मों के सेट पर हादसों की खबर तो अक्सर आती रहती हैं, लेकिन कमल हासन (Kamala hasan) की फिल्म इंडियन 2 ( film Indian 2) के शूटिंग के दौरान हुए हादसे ने सभी को हिला कर रख दिया। इस हादसे में 3 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। वहीं, फिल्म से जुड़े बाकी लोग आज तक इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। फिल्म से जुड़े बाकी लोग आज तक इस सदमे में हैं। फिल्म के लीड एक्टर कमल हासन ने अपने ट्विटर एकाउंट से  मरने वालों के परिजनों के लिए संवेदनाएं व्यक्त की थीं। वहीं अब इस फिल्म के निर्देशक एस शंकर (director S Shankar) ने मरने वालों के परिजनों के लिए बड़ा ऐलान किया है। 

29-02-2020165424Announcementt1

'इंडियन 2' के निर्देशक शंकर ने मृतकों के परिजनों को 3 करोड़ ( 3 crores) देने का ऐलान करते हुए उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। खबर के मुताबिक, उन्होंने कहा कि 'इस महीने फिल्म की शूटिंग के वक्त जान गंवाने वाले 3 लोगों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपए, वित्तीय सहायता के रूप में दिए जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि 'मृतक कृष्णा, मधु और चंद्रन के परिजनों को चाहें कोई भी सहायता प्रदान की जाए, वो उनकी कमी को पूरा नहीं कर सकते। फिर भी, मैं पीड़ित परिवारों को 1 करोड़ रुपये की मदद प्रदान कर रहा हूं, जोकि उनके लिए छोटी होगी'।

यह भी पढ़ें... पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा से रचाई गुपचुप शादी, तस्वीरें वायरल हुईं तो...

29-02-2020165450Announcementt2

शंकर ने ये भी कहा कि 'वो खुद भी अभी तक इस दुर्घटना से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। कई सुरक्षा इंतजामों के बाद भी ये दुर्घटना हो गई, इस पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है'।

बता दें कि ईवीपी फिल्म सिटी में 19 फरवरी की रात फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग के वक्त सेट के निर्माण के दौरान क्रेन गिरने से तीन टेक्नीशिन की मौत हो गई थी। इस हादसे में 12 लोग घायल हो गए थे।

Web Title: Announcement to give 1-1 crores to those who died in crane accident on the set of Indian 2 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया