रामलला के दर्शन करने पहुंची उमा भारती, कहा- कारसेवकों का बलिदान काम आया


Abhimanyu Verma 29/02/2020 17:41:11
32 Views

Ayodhya. अयोध्या विवाद मामले पर 'सुप्रीम' फैसला आने के बाद भाजपा नेता उमा भारती पहली बार शनिवार को रामलला के दर्शन के लिए पहुंची। यहां पर रामलला के दर्शन-पूजन के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए उमा भारती ने कहा कि कारसेवकों का बलिदान काम आया है, मेरे लिये यह जीवन का परम संतोष क्षण हैं कि हमें एक महान कार्य मे भागीदारी करने का मौका मिला। 

29-02-2020180712UmaBhartirea1

उमा भारती ने विवादित ढांचा विध्वंस मामले में कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट ने इशारा किया था, इसमें कोई साजिश थी या नहीं कोर्ट में केस चल रहा है, जिसमें 6 लोग साजिशकर्ता माने गये थे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के समय मे ही सीबीआई ने हमें गलत ठहराया था, इससे यह बात गलत प्रमाणित होती है कि केंद्र सरकार सीबीआई का उपयोग अपने राजनीतिक मकसद के लिये करती है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि हमें तो अब फांसी पर चढ़ जाने में कोई दिक्कत नहीं है, इसलिये इस मामले में जो भी फैसला आयेगा वह स्वीकार होगा।

यह भी पढ़ें:-...सरकार का दायित्व हर व्यक्ति को मिले न्याय और सबका भला हो: पीएम मोदी

Web Title: Uma Bharti reached Ayodhya to darshan Ramlala ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया