सपा सांसद आजम खां की बढ़ी मुश्किलें, अब इस दिन तक रहना पड़ेगा जेल में..


Raghvendra Chaurasia 29/02/2020 19:11:40
25 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता व सांसद आजम खां की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती जा रही हैं। रामपुर के एडीजे-6 कोर्ट में आजम खां मामले की सुनवाई हुई। इसके साथ ही अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र, दो पैन कार्ड और दो पासपोर्ट होने के आरोप में दर्ज मुकदमों की भी सुनवाई हुई है। 

29-02-2020191659SPMPAzamKha1

अलग-अलग मामलों की सुनवाई 16 व 17 मार्च की तारीख तय की है

अदालत ने सपा सांसद आजम खां के दा मामलों में जमानत के ​लिए दो दिन की सुनवाई की तारीख का एलान किया है। कोर्ट ने कहा कि अलग-अलग मामलों में जमानत याचिका 16 व 17 मार्च तय की है। यानी अब आजम खां को परिवार सहित 17 मार्च तक जेल में गुजारना पड़ेगा।

आजम खां ने कहा आतंकवादियों से जैसा हो रहा व्यवहार

सपा सांसद आजम खां ने कहा कि मेरे साथ जेल में आतंकवादियों जैसा व्यवहार हो रहा है। शनिवार सुबह कोर्ट में सुनवाई के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच सपा सांसद आजम खां को सीतापुर से रामपुर लाया गया। 
 

 

Web Title: SP MP Azam Khan has more difficulties, now he will have to stay in jail till this day .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया