कोरोना वायरस की चपेट में जेम्स बॉन्ड सीरीज की एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा


NAZO ALI SHEIKH 16/03/2020 15:51:34
66 Views

New Delhi. दुनिया भर में कोरोना वायरस (Corona virus) ने लाखों लोगों को अपना शिकार बनाते हुए अब जेम्स बॉन्ड सीरीज (James Bond series) की एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको (actress Olga Kurilenko) को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव होने के बाद ओल्गा ने खुद इस बात का खुलासा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) पर किया। 

16-03-2020155436ActressofJam1

ओल्गा 2008 में जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म क्वांन्टम ऑफ सोलान्स (Quantum of Solans) में काम कर चुकी हैं। ओल्गा ने रविवार को अपने कोरोना वायरस से ग्रसित होने की बात इंस्टा पर शेयर की है। 40 साल की ओल्गा पिछले कुछ हफ्तों से बीमार थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद से ही मैंने अपने आप को घर में बंद कर लिया है। दरअसल, मैं अपने पिछले लगभग एक हफ्ते से बीमार थीं। 

बुखार और दर्द मेरे मुख्य लक्षण थे। अपना ध्यान रखे और प्लीज इसे सीरियसली लें। अपने इस पोस्‍ट के साथ ओल्‍गा ने घर की बंद खिड़की का एक फोटो शेयर किया है, जिससे बाहर का नजारा दिख रहा है।

Web Title: Actress of James Bond series in the grip of Corona virus, revealed on Instagram ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया