शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को जड़ा जोरदार थप्पड़, बोलीं- औकात में...


NAZO ALI SHEIKH 18/03/2020 11:16:55
156 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Bollywood actress Shilpa Shetty) को हमेशा उनकी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जाना जाता है। हाल ही में शिल्पा एक बेटी की मां बनी हैं शिल्पा ने खुद बेटी को जन्म नहीं दिया था वह सेरोगेसी से मां बनी हैं। वहीं शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्मों में भले ही नजर नहीं आती, लेकिन सोशल मीडिया और रियलिटी शोज में हमेशा एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। 

18-03-2020112051ShilpaShetty1

वहीं, उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी कुछ कम नहीं है। हाल ही में राज कुंद्रा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी उन्हें जोरदार थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं। मजेदार बात यह है कि ये सिर्फ एक फनी टिक टॉक वीडियो (Tick Talk Video) है। 

दरअसल, हाल ही में राज कुंद्रा ने भी शिल्पा को देखते हुए टिक टॉक पर एंट्री ली है। सिर्फ तीन महीनों में ही राज कुंद्रा के 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं। इसी एनाउंसमेंट के लिए उन्होंने एक धमाकेदार वीडियो बनाया है। इस वीडियो की शुरूआत में कॉमेडियन कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर राज के 1 मिलियन फॉलोवर्स के बारे में बात कर रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो में एक्ट्रेस अनीता हंसदानी के साथ-साथ अभिनेता रितेश देशमुख, आर माधवन और कई टिक टॉक सेलेब्स नजर आए।

18-03-2020112216ShilpaShetty2

राज के इसी टिक टॉक वीडियो के आखिर में वो खुद अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ियों के खिलाडी' के गाने 'सीधे-सादे अक्षय' पर एक्ट करते हुए दिखाई देते हैं। वहीं तभी वीडियो में अचानक उनकी बीवी शिल्पा आ जाती हैं और उन्हें जोरदार थप्पड़ लगाकर कहती हैं- 'औकात में रहो तुम मेरे पति हो'। इस पर राज सहम कर कहते हैं तो मैंने कब मना किया।

वहीं फिर शिल्पा खुश होकर बोलती हैं 'लेकिन तुम हो 1 इन मिलियन' और फिर पति को 1 मिलियन फॉलोवर्स की बधाई देती हैं। यानी ये पूरा एक्ट सिर्फ 1 मिलियन फॉलोवर्स की खुशी जाहिर करने के लिए था।

Web Title: Shilpa Shetty slapped her husband Raj Kundra strongly ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया