इंग्लिश गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को फिर करना पड़ा रंगभेद का सामना, अधिकारियों से की कार्रवाई की मांग


Abhimanyu Verma 18/03/2020 01:09
217 Views

New Delhi. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर एक बार फ़िर रंगभेद का शिकार हुए हैं। आर्चर को इस बार सोशल मीडिया पर इसका सामना करना पड़ा है। जिसको लेकर इंग्लिश गेंदबाज ने अधिकारियों से संज्ञान लेने की मांग की है।

English bowler JOFRA Archer had to face apartheid again, demanding action from the officials

जोफ्रा आर्चर ने इंस्टाग्राम पर सोमवार को आये एक मैसेज फोटो शेयर करते हुए लिखा, क्यों लोग इस तरह की टिप्पणी करते हैं। उन्होंने आगे कहा, मैंने इस बारे में प्रतिक्रिया देने को सोचा और मुझे उम्मीद है कि कोई ओर इस तरह की बातों से रोज न जूझे। आर्चर ने लिखा , यह स्वीकार करने लायक नही है और मुझे लगता है कि इस मुद्दे पर अच्छे से निपटना चाहिए।

उन्होंने कहा , वह इस बात को समझ नही पाते कि लोग किसी को इस तरह की बातें कैसे इतनी आसानी से कह देते हैं, यह मुझे परेशान करता है। बता दें कि आर्चर के साथ यह रंगभेद का पहला मामला नही है। इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में उन्हें इस तरह की टिप्पणी का सामना करना पड़ा था। फिलहाल कोहनी की चोट की वजह से आर्चर क्रिकेट से दूर हैं।

यह भी पढ़ें... कोरोना वायरस: यूपी में अब तक 15 केस सामने आए, तीन मरीज हुए रिकवर

Web Title: English bowler JOFRA Archer had to face apartheid again, demanding action from the officials ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया