कोरोनावायरस से इस कदर डरीं करीना कपूर, कोई हाथ मिलानॆ आए तो कहती हैं 'न बाबा न'


NAZO ALI SHEIKH 19/03/2020 13:01:07
90 Views

Mumbai. कोरोना वायरस (corona virus) के खौफ से पूरी दुनिया डरी हुई है वहीं बॉलीवुड (Bollywood) के सभी कलाकार इन दिनों घर में ही कैद हैं। वहीं एक्ट्रेस करीना कपूर (Actress Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब एक्टिव हैं। उन्होंने एक फोटो शेयर की है जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। 

19-03-2020130823KareenaKapoor2

दरअसल, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने बचपन की एक बहुत ही क्यूट फोटो शेयर की है। वहीं फोटो शेयर करने के पीछे उनका इरादा बहुत ही नेक है। उन्होंने लगातार बढ़ते कोरोना के मरीजों को देखते हुए एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो सोशल मीडिया पर लोगों को बेहतर तरीके से डिस्टेंस बनाने को कह रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Me... when someone tries to shake my hand these days! #StayHome #StaySafe #SocialDistancing

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना ने अपने बचपन की एक तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वो काफी छोटी हैं और अपने हाथों के एक्‍सप्रेशन के जरिए किसी चीज के लिए इनकार कर रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है।

इस कैप्शन में उन्होंने लिखा है- मैं...जब इस समय कोई मेरे से हाथ मिलाने की कोशिश करता है। करीना कपूर ने इस फोटो को शेयर कर कोरोनावायरस के कारण हाथ नहीं मिलाने की सलाह दी है। ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

Web Title: Kareena Kapoor is so scared of Coronavirus, if no hands come, she says neither Baba nor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया