BCCI का खर्च घटाने के लिए सौरव गांगुली का बड़ा फैसला, बिजनेस क्लास यात्रा में कटौती


Abhimanyu Verma 19/03/2020 02:25
112 Views

New Delhi. दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड यानी BCCI का अध्यक्ष बनाए जाने बाद से अब तक सौरव गांगुली ने कई बड़े फैसले लिए हैं। इसी कड़ी में BCCI का खर्च कम करने को लेकर सौरव गांगुली एक बड़ा फैसला लेने वाले हैं। आईपीएल की विजेता टीम को मिलने वाली राशि में कटौती के बाद अब अधिकारियों की हवाई यात्रा के खर्चे पर अब कैंची चलने जा रही है।

a59b2850-831a-4695-9d19-f00fb110a0cd.jpg

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक BCCI ने आपीने ज्यादातर अधिकारियों की घरेलू उड़ान के लिए बिजनेस क्लास की यात्रा पर रोक लगा दी है। आब सिर्फ सीनियर टीम और जूनियर टीम के मुख्य चयनकर्ता ही घरेलू उड़ान के लिए बिजनेस क्लास की हवाई यात्रा करेंगे। इस मामले में BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह का मानना है कि घरेलू उड़ान के लिए बिजनेस क्लास की यात्रा कम करके काफी पैसा बचाया जा सकता है। हालांकि सात घंटे से अधिक समय की उड़ान के लिए बिजनेस क्लास की यात्रा अधिकारी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें... मध्य प्रदेश की राजनीति में बड़ा मोड़, कांग्रेस के साथ भाजपा के विधायक

Web Title: Sourav Ganguly big decision to reduce BCCI's expenditure, business class travel cuts ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया