सिंगर कनिका कपूर में हुई कोरोना की पुष्टि, लंदन से लौटने की बात छिपाकर पार्टी में हुईं थीं शामिल


NAZO ALI SHEIKH 20/03/2020 15:52:09
169 Views

Mumbai. सुपरहिट गाने गाने वाली सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं। देशभर में कोरोना वायरस से सावधान रहने की अपील की जा रही है सभी लोगों को घर में रहने की सलाह दी जा रही है। वहीं सिंगर कनिका भारत ही पहली सेलीब्रिटी हैं जिन्हें इस वायरस की चपेट में पाया गया है। खबरों के अनुसार कनिका हाल ही में लंदन से लौटी थीं और उन्होंने यह बात सबसे छिपाई थी। 

20-03-2020155720SingerKanika1

बता दें कि सिंगर कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आईं और एक हाई प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुईं थीं। इस पार्टी में कभी बड़े नेता और जज सहित करीब 300 लोग शामिल हुए थे। लेकिन, अभी सिर्फ कनिका कपूर ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि, मामला सामने आने के बाद पार्टी में शामिल हर कोई खौफ में है लखनऊ  के महानगर में उनका परिवार रहता है। 

कनिका ने खुद को कोरोना वायरस होने की बात खुद अपने सोशल मीडिया पर भी कबूल की है। कनिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा, 'पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण द‍िख रहे थे। मैंने अपना टेस्‍ट कराया और मैं COVID-19 के लिए पॉजिटिव निकली हूं। मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से अलग-थलग है। हम पूरी तरह मेडिकल एडवाइस ले रहे हैं कि अब आगे क्‍या करना है।'

20-03-2020155801SingerKanika2

कन‍िका ने आगे लिखा, 'इस बीच मैं जिन-जिन लोगों से मिली हूं उनकी भी मैपिंग का काम शुरू है। 10 दिन पहले जब मैं घर आई थी मेरी एयरपोर्ट पर जांच सामान्‍य तरीके से जांच हुई थी। लेकिन मुझमें लक्षण 4 दिन पहले ही देखने को मिले हैं। इस स्‍टेज पर मैं आप सब से बस यही कहना चाहूंगी कि आप सब अपना ध्‍यान रखें और भीड़ से दूर रहें। अगर लक्षण नजर आएं तो खुद की जांच कराएं। मैं अभी बिल्कुल ठीक हूं और सामान्‍य फ्लू जैसे लक्षण हैं और थोड़ा बुखार। इस समय हम सब को एक जिम्‍मेदार नागरिक की भूमिका निभानी।

Web Title: Singer Kanika Kapoor was included in the party by hiding the fact that she returned from Corona positive, London ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया