अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान, ये है वजह


D. K. SHUKLA 20/03/2020 19:14:23
40 Views

. आर्थिक स्थिति को लेकर मौत को गले लगाने की चर्चाएं

Unnao. अचलगंज थाना क्षेत्र के राजा खेड़ा मजरा मोहद्दीनपुर में अधेड़ ने कमरे की धन्नी से फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। इस आत्मघाती कदम के पीछे उसकी आर्थिक स्थिति को बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

20-03-2020192945Middle-agedki1

अचलगंज थाना क्षेत्र के राजाखेड़ा निवासी रज्जन लाल (45) पुत्र मिश्री लाल ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर देर रात कमरे में धन्नी के सहारे फन्दा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह कमरे से बाहर न निकलने पर पत्नी ने खिड़की से अंदर झांका तो उसकी चीख निकल गयी, जिसे सुन कर दौड़े पड़ोसियों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो रज्जन लाल का शव फंदे पर झूलता मिला। 

ग्रामीणों के अनुसार रज्जन के पास एक बीघा जमीन थी, जो गिरवी रखी है। वह अपनी जमीन बटाई पर जोतता था। इसके अलावा मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पालता था। सूचना पर पहुंचे बेथर चौकी प्रभारी ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बता दें कि रज्जन लाल 6 बच्चों का पिता था, जिसमें 4 बेटियां और 2 बेटे हैं। अपनी बीमारी व घरेलू जरूरतों को पूरा करने के लिए जमीन भी गिरवी रख चुका था। बीमारी के बावजूद ठीक होने पर ईंट गारा कर मजदूरी से परिवार चलाता रहा था। ग्रामीण उसके इस आत्मघाती कदम के बीचे उसकी माली हालत को ही वजह मान रहे हैं।

यह भी पढ़ें...उन्नाव: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, मां बेटे की मौत, 9 घायल

Web Title: Middle-aged killed himself by hanging inside the house ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया