अचानक कमलनाथ से मिलने पहुंचे शिवराज सिंह, सरकार गिरने पर कही ये बड़ी बात


Abhimanyu Verma 21/03/2020 11:54
1302 Views

New Delhi. मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार गिरने के बाद भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कार्यवाहक सीएम कमलनाथ से मिलने पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवराज ने कमलनाथ से सीएम आवास पर शुक्रवार शाम को मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद शिवराज ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने बोझ से गिरी है। इससे पहले कमलनाथ ने फ्लोर टेस्ट से पहले हार स्वीकारते हुए सीएम से इस्तीफा दे दिया।

f853644f-fe4a-4cbe-962d-a941c10c45b6.jpg

वहीं, राज्यपाल ने कमलनाथ का इस्तीफा स्वीकारते हुए उन्हें नए सीएम के शपथ तक अपने पद पर बने रहने के लिए कहा। शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ सरकार गिराने में भाजपा के षड्यंत्र के सवाल पर शिवराज ने कहा कि भाजपा कभी गिराने या बचाने के खेल में नही रही। अपने बोझ से यह (कमलनाथ सरकार) सरकार गिरी है। उन्होंने कहा कि यह सरकार अपने अंतर्द्वंद से गिरी है। आंतरिक कलह की वजह से गिरी है।

Suddenly Shivraj Singh reached to meet Kamal Nath, this big thing when the government fell

यह भी पढ़ें... जनता कर्फ्यू: देशभर में सभी ट्रेनों को किया गया रद्द, जानें और क्या रहेगा बंद

Web Title: Suddenly Shivraj Singh reached to meet Kamal Nath, this big thing when the government fell ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया