चेहरा छिपाकर ट्रेन की सीट क्यों साफ कर रही हैं रवीना टंडन, देखें वीडियो


NAZO ALI SHEIKH 21/03/2020 15:12:53
91 Views

Mumbai. कोरोना वायरस ने लोगों के मन में खौफ भर दिया है। ये खौफ इस कदर फैल गया है कि बॉलीवुड में भी लोग इससे बचने के लिए लिए खुद को सेफ कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रवीना मुंह पर मास्क पहनकर ट्रेन में सफर करती नजर आ रही हैं और कोरोना के डर के चलते वो काम कर रही हैं, जो शायद उन्होंने पहले कभी नहीं किया होगा। 

21-03-2020152633WhyRaveenaTa1

 

रवीना टंडन का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें रवीना ट्रेन की अपनी सीट को साफ करती हुई नजर आ रही हैं। रवीना ने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि ट्रेन के चलने से पहले अपने केविन को गीले वाइप्स, सैनिटाइटर से साफ करने के बाद हम और कम्फर्टेबल हो जाते हैं। सॉरी से सुरक्षित रहना बेहतर है।

रवीना टंडन का ये वीडियो पुराना है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर ये जानकारी दी है। रवीना टंडन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि देश में इन दिनों खतरनाक कोरोना वायरस अपना कहर बरसा रहा है। देश के कई हिस्सों को लगभग पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। इस लॉकडाउन के चलते जनता केवल जरूरी कामों के लिए अपने घरों से बाहर निकल रही है।

 

21-03-2020152729WhyRaveenaTa2

देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस संक्रमण के 35 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 258 हो गई। इन 258 लोगों में से 39 विदेशी नागरिक हैं। इन विदेशी नागरिकों में 17 इटली के, तीन फिलीपीन के, दो ब्रिटेन के तथा कनाडा, इंडोनेशिया एवं सिंगापुर का एक-एक नागरिक है।

Web Title: Why Raveena Tandon is cleaning the train seat by hiding her face, watch the video ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया