अस्पताल में भर्ती सिंगर कनिका कपूर को डॉक्टरों ने बना दिया 'पुरुष', मचा हड़कंप


NAZO ALI SHEIKH 22/03/2020 15:50:51
3964 Views

Lucknow. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कानपुर सहित उत्तर प्रदेश को खतरे में डालने में बड़ा हाथ रहा। कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी छुपाने के लिए सिंगर कनिका कपूर पर आईपीसी धारा 188,269 और 270 के तहत लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है, लेकिन इस एफआईआर मे कई झोल हैं। 

22-03-2020155635SingerKanika1

वहीं अस्पताल में भर्ती कनिका कपूर को डॉक्टरों ने रिपोर्ट में पुरुष लिख दिया। दरअसल, उनकी रिपोर्ट में डॉक्टरों ने गलती से महिला की जगह पुरष वाले कॉलम पर टिक कर दिया है और साथ ही उनकी उम्र भी 28 साल लिखी है जो कि गलत है। कनिका कपूर की उम्र 41 साल है वह 3 बच्चों की मां है। इस रिपोर्ट के वायरल होने के बाद पीजीआई अस्पताल की जमकर किरकिरी हो रही है। 

देश में महामारी अधिनियम के अंतर्गत लखनऊ में यह दूसरा मुकदमा कायम किया गया है। पहली एफआईआर आगरा में दर्ज की गई थी। देश में दूसरी एफआईआर आगरा में दर्ज की गई थी। देश में दूसरी एफआईआर दर्ज करने वाला पहला राज्य भी उत्तर प्रदेश बन गया है। 

सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस पाजिटिव होने की सूचना के बाद से लखनऊ, कानपुर में उनसे मिले लोगों में घबराहट फैल गई है। लखनऊ में आयोजित तीन पार्टियों में शामिल कई नामचीन लोग, जिनमें कई बड़े नेता अपने घरों में क्वारंटीन हो गए हैं। ऐसी संभावना है कि इन लोगों से प्रदेश के सैकड़ों लोगों में कोरोना वायरस फैलने की संभावना बढ़ गई है।

22-03-2020155735SingerKanika2

  सरोजनी नगर थाने में एफआईआर 

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई, जिसमें भारी गड़बड़ी है। सीएमओ ने एफआईआर में लिखा है कि कनिका को एयरपोर्ट पर ही संक्रमित पाया गया था। उन्हें होम क्वारंटीन रहने के निर्देश दिए गए थे, जबकि एयरपोर्ट पर कोरोना के वायरस की जांच का कोई इंतजाम ही नहीं है। अब सवाल यह है कि सीएमओ को कनिका कपूर के संक्रमण से ग्रसित होने की जानकारी थी तो उन्होंने उक्त मामले को गंभीरता से क्यों नहीं लिया।

Web Title: Singer Kanika Kapoor hospitalized, made men by doctors ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया