संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग लापता, पड़ोसी पर गायब करने का आरोप


LEKHRAM MAURYA 23/03/2020 12:26:05
84 Views

Lucknow. माल थाना क्षेत्र का एक बुजुर्ग पिछले पांच दिन से लापता है। परिजनों द्वारा काफी तलाशने के बाद भी पता न चलने पर गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गहदौं के मजरे नरैनापुर निवासी मखाना ने पति बुद्धा (60) को गांव के ही रम्मा के बेटे राजकुमार उर्फ राजू पर गायब करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

23-03-2020123917Eldermissing

मखाना का आरोप है कि राजकुमार उनके पति को किसान सम्मान निधि का फार्म भरवाने और पैसा दिलाने के ​बहाने से बहला फुसला कर ले गये और बेशकीमती जमीन की रजिस्ट्री कराने के बाद उनको गायब कर दिया। बीते गुरुवार को बुद्धा संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए थे।

Elder missing under suspicious circumstances, neighbor accused of missing

परिजनों का कहना है कि वह मंदबुद्धि हैं उनकी जमीन धोखाधड़ी कर बैनामा करा ली है। इससे पहले राजकुमार से उनका विवाद चल रहा है। राजकुमार ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। किसान के परिवार में पत्नी और 8 साल का बेटा मनीष है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Web Title: Elder missing under suspicious circumstances, neighbor accused of missing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया