प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका से भारत के लिए बजाई ताली, देखें वीडियो


NAZO ALI SHEIKH 23/03/2020 14:37:33
58 Views

Mumbai. कोरोना वायरस पर लगाम लगाने के लिए सरकार ने हर मुमकिन कोशिश कर इसे हराने की ठान ली है। इसी क्रम में पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के चलते सभी से रविवार यानी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की थी। 

23-03-2020143957PriyankaChopr1

इस दौरान उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे सभी डॉक्टर्स, नर्सेस, सफाई कर्मी जैसे लोगों को सलामी देने के लिए शाम को 5 बजे बालकनी में खड़े होकर तालियां, घंटी, थाली बजाने को कहा था। 

पीएम की इस अपील का सभी ने सम्मान किया और आम लोगों के साथ बॉलीवुड हस्तियों ने भी तालियां, घंटी, थाली बजाते हुए सम्मान किया। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी भारत के लिए अमेरिका से ताली बजाई, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में ही अपने घर के बाहर खड़ी होकर तालियां बजाती हुईं नजर आईं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कोरोना-कमांडोज के लिए तालियां बजाने का वीडियो शेयर किया है। विदेश में होकर प्रियंका पूरी तरह से भारत से जुड़ी हुई हैं। 

उन्होंने इस वीडियो में ना सिर्फ जनता कर्फ्यू का सपोर्ट किया बल्कि पीएम मोदी की कोरोना-कमांडोज के लिए ताली बजाने की अपील पर भी अमल किया। प्रियंका के इस कदम को काफी तारीफें मिल रही हैं। वहीं इस वीडियो के साथ प्रियंका ने कैप्शन में भी भारत के लिए मैसेज दिया है।

 

इस वीडियो के साथ प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- 'दुनिया भर के लोगों ने डॉक्टर्स, नर्सेस और COVID-19 से सीधे तौर पर जंग लड़ने वाले लोगों को आभार व्यक्त करने के लिए अपनी बालकनी में आकर ताली बजाई है।

हालांकि मैं इसे जॉइन करने के लिए भारत में नहीं हूं लेकिन मैं इसकी स्पिरिट को जॉइन करती हूं #Jantaerfewinindia'. प्रियंका इस वीडियो में अकेली खड़ी तालियां बजा रही हैं। वहीं मालूम होता है कि उनके पति निक जोनास ने ये वीडियो बनाया है।

Web Title: Priyanka Chopra clapped for America from India, watch video ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया