ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेस-वे को किया गया बंद


RAMKISHORAWASTHI 24/03/2020 10:03
46 Views

Noida. कोरोना वायरस का संकट भारत में लगातार बढ़ रहा है। इस बीच ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेस-वे को बंद कर दिया गया है। यमुना एक्सप्रेस-वे पर लगातार वाहनों की आवाजाही बढ़ रही था, जिसके बाद प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए सुरक्षा की दृष्टि से यमुना एक्सप्रेस-वे को बंद कर दिया है। नोएडा पुलिस कड़ाई से पालन कर रही है।

बता दें कि नोएडा पुलिस ने 96 एफआईआर दर्ज की हैं। इसके अलावा 1995 वाहनों का चालान काटा गया है। कोरोना वायरस के चलते नोएडा में धारा 144 लगा दी गई है। ऐसे में एक जगह 4 से अधिक लोग एकत्रित नहीं हो सकते हैं। उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस की ओर से लगातार अपील की जा रही है कि लोग लॉकडाउन का पालन करें।

पुलिस ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति लॉकडाउन का उल्लंघन करता है, तो उस पर कार्रवाई की जाएगी, जरूरत पड़ने पर गिरफ्तारी भी हो सकती है। नोएडा में कुल 86 बैरियर प्वाइंट बनाए गए हैं, जहां पर लोगों की जांच की जा रही है। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की है।

Web Title: Greater Noida Yamuna Expressway closed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया