COVID-19 : दिल्ली पुलिस ने खाली कराया शाहीन बाग, प्रदर्शन स्थल से हटाये गए टेंट


Abhimanyu Verma 24/03/2020 10:10
40 Views

New Delhi. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगहों से दूर रहने की हिदायत दी जा रही है। साथ ही कई शहरों को लॉक डाउन कर दिया गया है। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शाहीन बाग को खाली करवा लिया है। यहां पर CAA और NRC के खिलाफ करीब 100 विरोध प्रदर्शन हो रहा था।

5ba39b3e-9e2a-424d-a1dd-1be9fc32e6f4.jpg

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने मंगलवार सुबह प्रदर्शन स्थल को पूरी तरह खाली करवा लिया। इसी के साथ शाहीन बाग में लगे टेंट को भी हटवा दिया गया। साउथ-ईस्ट दिल्ली DSP ने बताया कि शाहीन बाग में प्रदर्शन वाली जगह से लोगों को हटा दिया गया है और आने-जाने का रास्ता खाली करवा लिया गया है।

DSP ने बताया कि शाहीन बाग को ख़ाली करवाने के भारी संख्या में पुलिस बल बुलाया गया था। लोगों से कहा गया कि वह कोरोना वायरस के चलते लागू लॉक डाउन की वजह से हट जाएं। लेकिन प्रदर्शनकारियों ने इस बात से मनाने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें हटाया।

इस दौरान प्रदर्शनकारी हिरासत में भी लिए गये हैं। हालांकि प्रदर्शनकारियों का कहना है कि उन्होंने रात को कर्फ़्यू की आशंका से प्रदर्शन स्थल खाली कर दिया था।

यह भी पढ़ें... ...जब कोरोना आइसोलेशन वार्ड बना बियर बार, डीएम ने की सख्त कार्रवाई

Web Title: Delhi Police evacuated Shaheen Bagh, tents removed from protest site ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया