यूपी में अब यहां पुलिस ने भी शुरु किया वर्क फ्रॉम होम


Gaurav Shukla 24/03/2020 14:13:54
94 Views

Lucknow. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए गाजियाबाद पुलिस ने भी कॉर्पोरेट की तर्ज पर वर्क फ्रॉम होम के पैटर्न पर काम शुरु कर दिया है। इस पहल के तहत गाजियाबाद पुलिस के तकरीबन 50 फीसदी पुलिसकर्मी अपने घर में या पुलिस लाईन में बैठकर रोजमर्रा के काम निपटा रहे हैं। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों की पेंडिंग विवेचनाओं को लेकर प्रतिदिन दो विवेचना निस्तारण के निर्देश दिये गये हैं। 

24-03-2020144651ghaziabadpoli1

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद कलानिधि नैथानी के अनुसार इन दिनों अदालत भी बंद है इसके साथ ही वीआईपी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी इन दिनों खाली हैं। जिसके बाद थानों में काफी स्टॉफ मौजूद है, जबकि पुलिस लाइन में भी काफी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद हैं। इन सभी पुलिसकर्मियों से वर्क फ्रॉम होम करने को कहा गया है।

इसी के साथ आवश्यकता करने पर इन्हें वापस फील्ड पर बुलाया जाएगा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार इन दिनों अपराध में भी कमी आई है। जिसके चलते विवेचनाधिकारियों को प्रतिदिन घर में ही बैठे-बैठे विवेचना निस्तारण का आदेश दिया गया है। पुलिसकर्मी घर में ही प्रतिदिन कम से कम दो विवेचनाओं का निस्तारण करेंगे। 

Web Title: ghaziabad police start work from home ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया