कोरोना से मरे शख्स के अंतिम संस्कार का विरोध, पुलिस को बनाया निशाना


Abhimanyu Verma 24/03/2020 07:39
26 Views

Kolkata. भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी बढ़ता जा रहा है। लोगों में इसको लेकर काफी दहशत बनी हुई है। यह दहशत लोगों में इस कदर है कि लोग इससे मरने वालों के अंतिम संस्कार करने के लिये भी तैयार नही हैं। दरअसल, कोरोना से मरने भारत में मौत का आठवां मामला कोलकाता में सामने आया है, जिसके बाद सोमवार को मृतक के अंतिम संस्कार को लेकर विवाद खड़ा हो गया।

a21f3a8f-3728-404a-a273-8c1d1c612244.jpg

स्थानीय लोगों ने कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ने की आंशका के कारण शव के अंतिम संस्कार विरोध शुरू कर दिया। सोमवार रात 10.30 बजे जब पुलिस शव वाहन के साथ श्मसान में पहुंची तो भीड़ ने उसे निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि मृतक ने अपनी इटली यात्रा की जानकारी अपने पड़ोसियों से छिपायी थी, जिसकी वजह से आस-पड़ोस के लोग उसके परिवार से बेहद नाराज है।

वहीं, मृतक का पुत्र जो इस वक्त अमेरिका में उसने नियमों के मुताबिक पुलिस को अंतिम संस्कार के लिए सहमति पत्र दिया था। उसने आग्रह किया था कि अगर नियम हो तो उसके पिता की अस्थियां उसके परिवार को सौंप दी जाए। मृतक का 27 वर्षीय बेटा अमेरिकी यूनिवर्सिटी में पढ़ता है और पिछले साल जुलाई में कोलकाता से अमेरिका गया था।

यह भी पढ़ें... कोरोना वायरस के बाद अब हंता वायरस से चीन में एक की मौत, मचा हड़कम्प

Web Title: Protest against funeral of coroner from Corona, police targeted ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया