कोरोना वायरस: रोहित शर्मा अपनी बेटी को घर में क्रिकेट सिखाते नजर आए


Puspendra Pratap singh 24/03/2020 11:18
40 Views

Mumbai. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों अपने घर में अपनी बेटी को क्रिकेट सिखा रहे हैं। भारत सरकार ने इस समय कोरोना की वजह से कई राज्यों में लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध लगा दिए हैं, जिसकी वजह से लोग घरों से बाहर नहीं जा पा रहे हैं। क्रिकेटर भी अपने घर में रहकर ही अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं।

 Rohit Sharma is seen teaching cricket to his daughter at home

ऐसा बहुत कम ही बार होता है कि क्रिकेटर अपनी फैमिली को ज्यादा समय दे पाते हैं, लेकिन कोरोना वायरस के कारण सारी किक्रेट सीरीज रद्द होने के कारण खिलाड़ियों को घर पर रहने को मजबूर होना पडा हैं। क्रिकेटर ज्यादा से ज्यादा समय अपनी फैमिली को दे पा रहे हैं और अपनी फैमिली के साथ रह रहे हैं, जितने भी क्रिकेटर हैं अभी अपने घर पर कुछ न कुछ कर रहे हैं।

 Rohit Sharma is seen teaching cricket to his daughter at home

अभी हाल ही में रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी बेटी को क्रिकेट सिखाते नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा बड़े ही मजे के साथ अपनी बेटी को क्रिकेट सिखाने में लगे हुए हैं, क्योंकि उनका मानना है कि जो यह समय है, वह अपने परिवार को देना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें.. अयोध्या: अस्थायी मंदिर में विराजमान हुए रामलला, सीएम योगी ने दान किए 11 लाख रुपए

Web Title: Rohit Sharma is seen teaching cricket to his daughter at home ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया