कोरोना वायरस: पुलिसकर्मी ने की शानदार पहल, अपने वेतन से हर माह सरकार को देंगे चार हजार रुपए


RAMKISHORAWASTHI 25/03/2020 12:04
55 Views

Noida. कोरोना वायरस का प्रकोप देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के कई जनपदों को लॉकडाउन कर दिया गया है, लेकिन कोरोना के प्रकोप को देखते हुए एक पुलिसकर्मी ने शानदार पहल की। उन्होंने अपने वेतन में से हर महीने 4 हजार रुपए  सरकार को देने का प्रस्ताव दिया है।

Policeman made a brilliant initiative, will give four thousand rupees every month from his salary to the government

ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने कह कि वह अपने वेतन में से हर महीने 4 हजार रुपए सरकार को इस आपदा से लड़ने के लिए देने को तैयार हैं। सब इंस्पेक्टर अनूप कुमार ने बताया कि वह अपने उच्च अधिकारियों को इस बारे में एक प्रार्थना पत्र दे चुके हैं।

Policeman made a brilliant initiative, will give four thousand rupees every month from his salary to the government

उन्होंने लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि हम केवल आपकी सुरक्षा ही नहीं कर रहे बल्कि अपना वेतन भी सुरक्षा के लिए दे रहे हैं। इसलिए आप लोग अपने घरों में ही रहें। आपको आपकी सुरक्षा के लिए ही आपके घरों में रोका जा रहा है। बता दें कि दो दिन पहले एक कोरोना पाजिटिव केस मिला था और उस एरिया को सील कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें... COVID-19 : सपा के नेताओं ने दी 5 करोड़ 20 लाख की अर्थिक मदद, किस नेता का कितना योगदान, देखें पूरी लिस्ट

Web Title: Policeman made a brilliant initiative, will give four thousand rupees every month from his salary to the government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया