कोरोनावायरस पर चर्चा के दौरान भिड़े शख्स ने एंबुलेंस ड्राइवर के गले में मार दिया चाकू, और फिर...


NAZO ALI SHEIKH 25/03/2020 10:35 AM
31 Views

Fatehabad. जिले के दरियापुर गांव के करीब स्थित एक होटल पर कोरोना वायरस को लेकर बहस छिड़ गई। आरोप है कि इस झगड़े में होटल मालिक और उसके कर्मचारियों ने नशे की हालत में एंबुलेंस के ड्राइवर के गले पर चाकू से वार कर दिया।

During the discussion on the coronavirus, the man stabbed the ambulance driver

दरअसल, एंबुलेंस ड्राइवर कोरोना वायरस की चर्चा में अपने सुझाव दे रहा था, जो उन्हें अच्छे नहीं लगे। इस पर उन्होंने हमला कर दिया। पुलिस को इस संबंध में शिकायत मिली है, मामले में कार्रवाई हो रही है। 

घायल एंपुलेंस ड्राइवर सुरेंद्र फतेहाबाद के सुंदरनगर का रहने वाला है। वह एक प्राइवेट एंबुलेंस चलाता है। उसके दोस्त मुश्ताक ने बताया कि सोमवार रात को वह और सुरेंद्र दरियापुर गांव के नजदीक स्थित एक होटल में खाना खाने गए थे। उन्होंने मास्क पहना हुआ था। इस होटल पर तीन युवक बैठे थे, जो नशे की हालत में थे।

  मास्क लगाने की बात को लेकर हुई बहस

मास्क पहना देखकर वे कोरोना की बात करने लगे। इस पर सुरेंद्र ने कहा कि कोरोना से तो दुनिया मर रही है। मास्क लगाकर रखो। इस बात पर झगड़ा हो गया। आरोपी सुरेंद्र को कहने लगे कि ज्यादा ज्ञान मत बांटो। मुश्ताक का आरोप है कि झगड़े के बीच एक आरोपी ने चाकू उठाकर उन पर वार कर दिया और सुरेंद्र के गले में मार दिया।

  एंबुलेंस ड्राइवर की हालत गंभीर

सुरेंद्र को तत्काल सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां से निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। सुरेंद्र की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। दरियापुर चौकी में शिकायत मिली है। पुलिस का कहना है कि सुरेंद्र के होश में आने पर बयान दर्ज किए जाएंगे और कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही आऱोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Web Title: During the discussion on the coronavirus, the man stabbed the ambulance driver's neck with a knife ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया