अखिलेश ने की लॉकडाउन में सहयोग की अपील, कहा- भारत के सुखद भविष्य के लिए 21 दिन अहम


Abhimanyu Verma 25/03/2020 11:46
301 Views

Lucknow. पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र को सम्बोधित करते हुए एक बड़ा ऐलान किया है। कोरोना वायरस की श्रृंखला को तोड़ने के लिए पीएम मोदी ने 21 दिनों तक पूरे देश में लॉक डाउन करने का फैसला किया है, जिसका सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समर्थन किया है।

02560f24-c178-45e1-9e7b-5b6cedc2b23c.jpg

अखिलेश यादव ने लॉक डाउन का समर्थन करते हुए सभी लोगों से कोरोना के खिलाफ एकजुट होने की अपील की है। अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा, हर नागरिक को सब भेदभाव व मतभेद छोड़कर कोरोना के खिलाफ सामाजिक रूप से अलग व भावात्मक रूप से एकजुट होने की जरूरत है।

लॉक डाउन को लेकर अखिलेश ने आगे लिखा, ये 21 दिन भारत के सुखद भविष्य के निर्माण में ऐतिहासिक भूमिका निभाएंगे। जन-जन से अपील है कि वो इस कार्य में जुटे प्रत्येक व्यक्ति व विभाग के साथ सहयोग करें। बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के 576 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि 10 लोगों की इससे मौत हो चुकी है। 

वहीं, पीएम मोदी ने 3 हफ्ते यानी 21 दिनों तक पूरे देश को लॉक डाउन करने का फैसला किया है। मंगलवार को राष्ट्र को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि हिंदुस्तान को बचाने के लिए, हिंदुस्तान के हर नागरिक को बचाने के लिए आज रात 12 बजे से, घरों से बाहर निकलने पर, पूरी तरह पाबंदी लगाई जा रही है।

यह भी पढ़ें... कोरोनावायरस पर चर्चा के दौरान भिड़े शख्स ने एंबुलेंस ड्राइवर के गले में मार दिया चाकू, और फिर...

Web Title: 21 days important for India's happy future ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया