राजगढ़ थप्पड़कांड : सरकार बदलते ही महिला कलेक्टर पर गिरी गाज


Abhimanyu Verma 25/03/2020 02:03
42 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश में सरकार बदलते ही पूर्व कमलनाथ सरकार में भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने वाले अफसरों पर गाज गिरानी शुरू हो गयी है। शिवराज सरकार ने राजगढ़ में CAA के समर्थन में रैली के दौरान भाजपा नेताओं के साथ हाथापाई करने वाली कलेक्टर निधि निवेदिता और रीवा के नगर निगम कमिश्नर सभाजीत यादव को हटा दिया गया। अब दोनों अफसरों को मंत्रालय में पदस्थ कर दिया गया। वहीं, नीरज कुमार सिंह को राजगढ़ कलेक्टर बनाया गया है।

Women collector falls as government changes

2012 बैच के आईएएस नीरज कुमार सिंह अब तक संचालक बजट थे। जबकि रीवा नगर निगम कमिश्नर का अतिरिक्त प्रभार जिला पंचायत रीवा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अर्पित वर्मा को दिया है। बता दें कि कमलनाथ सरकार के दौरान निधि निवेदिता और सभाजीत यादव दोनों ही अफसर विवादों पर रहे। जहां निधि निवेदिता ने CAA के समर्थन रैली में भाजपा के मीडिया प्रभारी को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद उन्होंने ब्यावरा में एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारा।

वहीं,रीवा कमिश्नर सभाजीत यादव ने पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल के खिलाफ सीधा मोर्चा खोला। उन्हें पांच करोड़ रुपये की वसूली का नोटिस थमाया और शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ पत्र भी लिखा।

यह भी पढ़ें... कोरोनावायरस पर चर्चा के दौरान भिड़े शख्स ने एंबुलेंस ड्राइवर के गले में मार दिया चाकू, और फिर...

Web Title: Women collector falls as government changes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया