कोरोना वायरस को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने कही ऐसी बात जीत लिया फैंस का दिल, बोले- भगवान ने...


NAZO ALI SHEIKH 25/03/2020 15:20:54
54 Views

Mumbai. कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। 21 दिनों तक देश में लगे इस लॉकडाउन में सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि इस बीमारी को जल्द से जल्द फैलने से रोका जाए। इस दौरान बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने एक तीखी टिप्पणी की है।

25-03-2020152421SiddharthShuk1 

सरकार द्वारा लगाए गए इस 21 दिन के लॉकडाउन में जहां लोग अपने घरों में हैं तो वहीं पुलिस, डॉक्टर्स और जरूरी सेवाओं से जुड़े लोग लगातार काम कर रहे हैं। देश के अस्पताल 24 घंटे खुले हुए हैं और मेडिकल से जुड़े लोग लगातार इस वायरस के खतरे के बीच काम कर रहे हैं। 

इसी पर तीखी टिप्पणी करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, 'मक्‍का मदीना बंद है... वेटिकन बंद है... तिरुपति.. शिर्डी बंद है. भगवान ने अपने द्वार बंद कर ल‍िए हैं, ... लेकिन अस्‍पताल मानवता की रक्षा के लिए 24 घंटे और 7 द‍िन खुले हैं... और हम धर्म के नाम पर लड़ते हैं!!!.'

सिद्धार्थ शुक्‍ला के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक दिन पहले ही सिद्धार्थ शुक्‍ला और उनकी करीबी दोस्‍त शेहनाज गिल, जिस जोड़ी को लोग SidNaaz के नाम से जानते हैं, का पहला गाना रिलीज हुआ है। 

रिलीज के साथ ही सिंगर दर्शन रावल का ये गाना यूट्यूब पर छा गया है। सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्‍ट्री लोगों को काफी पसंद आती है। 'भुला दूंगा' (Bhula Dunga) टाइटल के इस गाने को महज 24 घंटों में ही 14 म‍िल‍ियन यानी 1 करोड़ 4 लाख से ज्‍यादा व्‍यू म‍िल चुके हैं।

25-03-2020152544SiddharthShuk2

बता दें कि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमितों की संख्या 585 हो गई है। अब तक 11 लोग इस वायरस से अपनी जान गंवा चुके हैं। तमिलनाडु में 11वीं मौत हुई है। कोरोना वायरस के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार आधी रात से 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया है। 15 अप्रैल तक देश में लॉकडाउन लागू रहेगा। हालांकि, इस दौरान लोगों को खाने-पीने की चीजें, दूध, दवाएं समेत जरूरी चीजों की सप्लाई मिलती रहेगी।

Web Title: Siddharth Shukla said such thing about corona virus, won the heart of fans ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया