कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस पत्रकारों के लिए बनी आफत, सभी को क्वारनटाइन में जाना होगा


Abhimanyu Verma 25/03/2020 03:59
392 Views

Bhopal. पिछले दिनों मध्य प्रदेश में मचे घमासान के बाद कमलनाथ को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा था। इससे पहले उन्होंने भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस की थी, जिसमें भोपाल और दिल्ली के कई पत्रकार मौजूद थे। अब इन पत्रकारों को क्वारनटीन में जाना पड़ेगा।

 Kamal Nath

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमलनाथ के प्रेस कांफ्रेंस में शामिल पत्रकार कोरोना वायरस का पॉजिटिव मिला है। इससे पहले उसकी बेटी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। इसके बाद फैसला लिया गया कि कमलनाथ की प्रेस कांफ्रेंस में जितने भी पत्रकार कवरेज के लिए पहुंच थे। उन सभी को क्वारनटीन में जाना होगा। इसके अलावा प्रेस कांफ्रेंस में शामिल हुए नेताओं की लिस्ट तैयार की जा रही है।

बता दें कि पत्रकार के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट बुधवार को ही आयी है। पत्रकार की आज ही रिपोर्ट आई है, जिसके बाद प्रशासन की ओर से उन लोगों की पहचान शुरू हो गई है, जो लोग उनके संपर्क में आए थे। न केवल पत्रकार, कमलनाथ सरकार के विधायक और मंत्री भी वहां मौजूद थे। कांग्रेस के बड़े नेता और प्रवक्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें... अयोध्या: अस्थायी मंदिर में विराजमान हुए रामलला, सीएम योगी ने दान किए 11 लाख रुपए

Web Title: Kamal Nath's press conference became a trouble for journalists ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया