लॉकडाउन के दौरान दूधिया बनकर घूम रहा था यह युवक, हुई कार्रवाई


Gaurav Shukla 25/03/2020 17:04:26
29 Views

Lucknow. पूरे देश में लॉकडाउन होने के बावजूद अभी भी भारी संख्या में लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। यहां तक कि लोग इस दौरान वाहनों के इस्तेमाल में कोई गुरेज नहीं कर रहे हैं। कुछ लोग तो अपने जरूरी काम से बाहर निकल रहे हैं तो वहीं अधिकांश लोग शौकिया घूमने के लिए निकल रहे हैं। इसी बीच गाजियाबाद पुलिस ने विजयनगर क्षेत्र में एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो शौकिया ही फर्जी दूधिया बनकर घूम रहा था। पुलिस ने जब युवक को रुकवाकर उसका डिब्बा खुलवाया तो उसकी चोरी पकड़ी गयी। युवक के डिब्बे में एक बूंद भी दूध नहीं था और डिब्बे की भीतरी सतह पर जंग लगी हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर बाइक को सीज कर दिया। 

25-03-2020172741Lockdownmedu1

विजयनगर थाने की टीम क्रॉसिंग रिपब्लिक में बैरिकेडिंग लगा कर चेकिंग कर रही थी। इसी बीच काले रंग की नई स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर एक युवक आया और खुद के दूधिया होने की बात कहता हुआ बैरकेडिंग हटाने के लिए कहने लगा। युवक की बाईक और डिब्बे टांगने के तरीके को लेकर जब पुलिस को शक हुआ तो उसका डिब्बा खुलवाया गया। डिब्बे खुलने पर अंदर से उसे देख वहां मौजूद पुलिसवाले हंसी को रोक नहीं पाए। इसका कारण था का डिब्बे के अंदर पूरी तरह से जंग लगी हुई थी। डिब्बे के अंदर लगी जंग को देखते हुए पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान बाहर दूधिया बनकर घूमने पर विक्रम को गिरफ्तार कर लिया और उसकी बाइक भी सीज कर दी।

Web Title: Lockdown me dudhiya bankar ghoom raha tha yuvak hui karyavai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया