उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow Express way) पर सड़क दुर्घटना (Raod accident) में एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्राले से टकराई कार, तीन लोगों की मौत

Lucknow. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow Express way) पर सड़क दुर्घटना (Raod accident) में एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल युवक को फतेहाबाद (Fatehabad) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का शिकार हुई कार सीतापुर (Sitapur) जिले की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की दोपहर में लखनऊ से आगरा की तरफ आ रही ऑल्टो कार संख्या यूपी 34 बी 8393 फतेहाबाद जिले (Fatehabad District) क्षेत्र में माइल स्टोन 29 के पास सड़क किनारे खड़े ट्राले में अनियंत्रित होकर जा घुसी। हादसे (Accident) की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मदद के लिए दौड़ कर गए। 

लोगों ने हादसे में तीन लोगों को मृत स्थिति में देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर कार की खिड़की को काटकर शवों को बाहर निकाला और और घायल युवक को एम्बुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं,  पुलिस सीतापुर पुलिस की सहायता से मृतकों की पहचान में जुटी है।

बता दें कि कार में मौजूद दस्तावेज (Documents) के आधार पर पुलिस ने बताया कि यह कार सीतापुर (Sitapur) जिले के सिंधौली (Sindhauli) के रहने वाले नरेश चन्द्र कनौजिया (Naresh Chandra Kannaujia) की है। फतेहाबाद पुलिस (Fatehabad Police) ने बताया कि हादसे की जानकारी सीतापुर पुलिस (Sitapur Police) को दे दी गई है।

पूरी स्टोरी पढ़िए