प्रदेश के औरैया स्थित लखन वाटिका के बाहर रविवार को पुलिस ने लावारिस हालत में एक कार बरामद की, जिससे हड़कंप मच गया है।
गैंगेस्टर विकास दुबे से कनेक्शन वाली कार औरैया से बरामद, पुलिस का गहराया शक!

प्रदेश के औरैया स्थित लखन वाटिका के बाहर रविवार को पुलिस ने लावारिस हालत में एक कार बरामद की, जिससे हड़कंप मच गया है। कार मिलने के बाद पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलाया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, यह कार लखनऊ निवासी अमित दुबे के नाम से रजिस्टर्ड है। माना जा रहा है कि इसी कार से गैंगस्टर विकास दुबे अपने करीबी शूटर्स के साथ फरार हुआ होगा। वहीं, पुलिस को विकास दुबे की लोकेशन शुरुआती दौर में औरैया के आसपास मिली थी, इसलिए माना जा रहा है कि कार की बरामदगी से एसटीएफ जल्द ही विकास दुबे तक पहुंच सकती है।

जानकारी के मुताबिक, औरैया में लखन वाटिका के बाहर पुलिस ने एक लावारिस ईको स्पोर्ट कार बरामद की। कार लखनऊ निवासी अमित दुबे की बताई जा रही है। चूंकि गैंगस्टर विकास दुबे की लोकेशन औरैया में मिली थी, यही वजह है कि इस कार से विकास दुबे के फरार होने की आशंका पुलिस के आला अफसर भी व्यक्त कर रहे हैं। 

फोरेंसिक टीम बुलाई गई है। इसके अलावा वीटीएस टॉवर रिपोर्ट भी निकाली जा रही है। कार से तीन परिचय पत्र और एक पर्स मिला। लखनऊ के जयपुरिया स्कूल का परिचय पत्र है। इस कार में खून के छींटें भी मिले हैं। करीब 4 साल 11 महीने पुरानी इस गाड़ी का न तो इंश्योरेंस है और न ही गाड़ी का पॉल्यूशन सर्टिफिकेट रिन्यू है। 

बता दें कि कानपुर के चौबेपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गैंगेस्टर विकास दुबे अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। उसकी तलाश में सूबे भर की पुलिस लगी हुई है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए