कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को सरकारी बंगला खाली करने के निर्दश दिए गए हैं। सरकार के इस निर्देश के बाद राजनीति ने एक नया मोड़ लिया है।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब लखनऊ में शिफ्ट होंगी!

Lucknow. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को सरकारी बंगला खाली करने के निर्दश दिए गए हैं। सरकार के इस निर्देश के बाद राजनीति ने एक नया मोड़ लिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब लखनऊ शिफ्ट होंगी। प्रियंका गांधी के इस फैसले पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कुछ भी बोलने से साफ इन्कार कर दिया है। प्रदेश अध्यक्ष लल्लू का कहना है कि इस बात का निर्णय खुद प्रियंका गांधी वाड्रा करेंगी।  

प्रियंका गांधी को सरकार की ओर से जारी निर्देश के अनुसार सरकारी आवास एक अगस्त तक खाली करना है। जिसके बाद से  यह खबरें तूल पकड़ने लगी कि वह अब लखनऊ शिफ्ट हो सकती हैं। हालांकि इस खबर की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल इस खबर पर प्रियंका गांधी वाड्रा चुप्पी साधे हुई हैं। 

प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi)  को सरकारी आवास खाली कराने का निर्देश केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा भेजा गया है। प्रियंका गांधी का एसपीजी सुरक्षा खत्म होने के बाद से ही उनका सरकारी आवास पर कोई हक नहीं है इसलिए उन्हें एक अगस्त तक सरकारी बंगला खाली करना होगा। 

केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा भेजे गए नोटिस में साफ कहा है कि अगर समय पर घर खाली नहीं किया गया तो नियमों के उल्लंघन करने के विरोध में दंड स्वरूप घर का किराया चुकाना होगा। बता दें कि पिछले साल केंद्र सरकार ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका की एसपीजी सुरक्षा (SPG Security) वापस लेकर जेड प्लस(Z plus) सुरक्षा दी थी।

पूरी स्टोरी पढ़िए