दिल्ली एनसीआर में मौसम विभाग(weather department) ने हाई अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग की माने तो एनसीआर में मानसून का असर नजर आने लगा है।
दिल्ली - एनसीआर में मौसम विभाग का हाई अलर्ट, अगले एक - दो घंटे में हो सकती है बारिश

New Delhi. दिल्ली-एनसीआर में मौसम विभाग (weather department)  ने हाई अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग की माने तो एनसीआर में मानसून दस्तक देने रहा है। दिल्ली-एनसीआर (Delhi - NCR) में अगले दो घंटे तक बारिश हो सकती है। इसके अलावा एनसीआर के आस-पास के इलाके में भी तेज बारिश की संभावना है। 

बताते चले कि बीते कुछ दिनों में दिल्ली - एनसीआर में बेहद गर्मी थी। सोमवार शाम से ही दिल्ली के आस-पास के सभी इलाकों में मौसम बदल गया। शाम को दिल्ली एनसीआर (Delhi - NCR)  के कई इलाकों में बारिश हुई, धूल-भरी आंधी चली। सोमवार शाम से दिल्ली एनसीआर समेत आस - पास के इलाके में मौसम अच्छा रहा । 

भारतीय मौसम विभाग (India Meteorological Department) ने पूर्वानुमान में बताया था कि अगले कुछ घंटों में मौसम में बदलाव आएगा। इस दौरान 20 से 40 किलोमीटर की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी। मौसम विभाग ने तेज हवाओं के साथ बारिश का भी अनुमान जताया था। मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों तक अलर्ट भी जारी किया किया है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए