बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (National President Mayawati) ने केंद्र सरकार से अब नई मांग की है।
कोरोना काल में मायावती की पीएम मोदी से यह अपील, जनता को होगा लाभ

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (National President Mayawati) ने केंद्र सरकार से अब नई मांग की है। मायावती ने प्रधानमंत्री से 'गरीब कल्याण अन्न योजना' को नवंबर तक नहीं बल्कि जब तक कोरोना का प्रकोप चल रहा है तब जनता के लिए जारी रखी जाए, इस बात की मांग की है। 

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना वायरस (Corona virus)  के कारण लॉकडाउन के चलते काफी लोग बेरोजगार हो गए, कई लोगों की नौकरी चली गई, देश में भुखमरी के हालात हैं। इस स्थिति से बचने के लिए 'पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना' केवल नवंबर तक के लिए ही नहीं आगे भी जनता के लिए चलाई जानी चाहिए। जब तक देश में कोरोना का प्रकोप है तब तक देश में इस योजना को चलाए जाना चाहिए। आपको बताते चलें कि अभी हाल में ही पीएम मोदी ने इस योजना कि अवधि बढ़ाकर नवंबर तक कर दी है। 

इसके बाद मायावती ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि कर्नाटक में कोरोना (Corona in Karnataka) से जितनी भी मौतें हुई उनके शवों को गड्डे में फेंका गया। यह घटना मानवता को काफी शर्मसार करती है। साथ ही मायावती ने कहा कि दोषियों को उनकी दरिंदगी की सजा अवश्य मिलनी चाहिए। सरकार को भी इस दिशा में कड़ा कदम उठाने की जरूरत है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए